रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का बजट आज ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। बजट पेश होने के बाद से लगातार ट्विटर पर इसके लेकर लाइक व कमेंट्स की सिलसिला चल पड़ा है। छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश के न्याय व भरोसा ट्विटर पर टॉप 5 में ट्रेंड कर रहा है। # CG Budget for Nyay व #Bhupesh_hai_toh_bharosa_hai के टाइटल से दो ट्विट काफी ट्रेंड कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज वर्ष 2022- 23 के लिए बजट प्रस्तुत किया । बजट की पल पल की जानकारी सोशल मीडिया पर अपडेट की जा रही थी । इस दौरान ट्विटर पर #CGBudgetForNYAY लगातार ट्रेंड करता रहा और लोगों को सोशल मीडिया पर बजट की पूरी जानकारी प्राप्त हुई ।

ट्विटर ट्रेंडिंग के मुताबिक टॉप पर #International womens day है। # CG Budget for Nyay व #Bhupesh_hai_toh_bharosa_hai क्रमश: तीसरे व चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहे हैं। # CG Budget for Nyay पर अब तक 47 हजार से ज्यादा ट्विट व रीट्विट हो चुके हैं। यह ट्विटर पर अब तक तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। वहीं #Bhupesh_hai_toh_bharosa_hai पर भी हजारों ट्विट हो चुके हैं। यह चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है।

बता दे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को प्रदेश का बजट पेश किया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपना चौथा बजट पेश किया। भूपेश बघेल ने इस बजट में भी गांव, गरीब व किसान को फोकस किया। साथ ही स्वास्थ्य व शिक्षा के लिए योजनाएं लाई। बजट शुरू होने के बाद से ही ट्विटर पर यह ट्रेंड करने लगा। एक एक कर बजट की बातें सामने आने लगी और ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

गोबर से बने अटैची की चर्चा

छत्तीसगढ़ के बजट में आज सबसे ज्यादा चर्चा गोबर से बने अटैची को लेकर थी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बजट के दौरान सदन में गोबर से बना ब्रीफकेस लेकर पहुंचे थे। उनके इस अंदाज की हर किसी ने सराहना की। गोबर की अटैची को बनाने में पूरे 10 दिनों का समय लगा। इस प्रकार उन्होंने बजट के दिन भी गोधन की की खासियत सबका बताई। छत्तीसगढ़ में गोधन न्याय योजना को साकार करने के बाद आज इस योजना की चर्चा प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी भी कर रहे हैं। जो कि प्रदेश के लिए गौरव की बात है।