दुर्ग। धमधा नाका फ्लाईओवर गुरुवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में ट्रक ने बाइक को चपेट में लिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक व बाइक सवार पुल के नीचे गिर गए। हादसे में ट्रक चालक व बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मोहन नगर पुलिस ने लगभग चार घंटे राहत कार्य किया। सभी के शवों को मरच्यूरी में रखवा कर हादसे के कारण का पता लगाया जा रहा है।

हादसे के बाद ट्रक में ही फंसी रही चालक की लाश

मिली जानकारी के मुताबिक हादसा गुरुवार रात 12:30 बजे की बताई जा रही है। धमधा की ओर से आ रहे बाइक सवार सामने तेज रफ्तार से आरी ट्रक से भिड़ गए। टक्कर से बाइक सवार पुल से नीचे गिर गए और वहीं ट्रक भी अनियंत्रित होते हुए पुल तोड़कर नीचे गिरा। हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों के शवों के चीथड़े उड़ गए थे। पुलिस ने सभी शवों को जिला अस्पताल के मरच्यूरी में रखवाया है।

मेहन नगर थाना प्रभारी जितेन्द्र वर्मा ने बताया कि हादसे के बाद पुलिस ने लगभग 4 घंटे तक रेस्क्यू किया। हादसे में मृत ट्रक चालक की पहचान बालोद सिकोसा निवासी महेश बारले के रूप में हुई। वहीं इस हादसे में लुचकी पारा निवासी तौसिफ खान (26), तकियापारा निवासी साहिल खान (23) तथा चुलकी पारा निवासी मो. अमन (26) की मौत हुई। तीनों युवक बाइक पर थे और दुर्ग की ओर जा  रहे थे।

ट्रक में ही फंसा रहा चालक का शव
थाना प्रभारी जितेन्द्र वर्मा ने बताया कि पुल से नीचे गिरने के कारण चालक का शव ट्रक में ही फंसा रहा। रात ज्यादा होने के कारण पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। सुबह चार बजे तक प्रयास किया गया तब जाकर ट्रक चालक महेश बारले का शव निकाला जा सका। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। फिलहाल हादसे का कारण पता नही चला है। पुलिस जांच कर रही है।

गुरुवार सुबह भी हुए थे दो हादसे

बता दें गुरुवार को पूरा दिन दुर्ग जिले के लिए हादसों वाला रहा। गुरुवार तड़के 2.30 बजे दुर्ग पद्मनाभपुर फ्लाई ओवर परहुई। इसमें एक तेज रफ्तार स्कार्पियों ने सामने से आ रहे बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में लोकेश डहरे बाइक के साथ नीचे गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई।

इसके बाद सुबह 8 बजे खुर्सीपार के डबरापारा चौक पर डंपर ने पुरैना निवासी अश्विनी मिश्रा (30) और उसकी मां शशि मिश्रा (50) को टक्कर मार दी। दोनों मां बेटे स्कूटी से जा रहे थे। ट्रासपोर्ट नगर रोड की ओर मुड़ते समय ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया। जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।