cinanews.in,

 

महासमुंद। जिले के सरायपाली ब्लॉक में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। खुशियां मनाने जा रहे एक परिवार में ट्रैक्टर पलटने से बड़ी दुर्घटना हो गई। परिवार के लोग दब गए जिसमें 4 सदस्यों की जान चली गई। वहीं 8 से 10 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। मरने वालों में 2 महिला और 2 पुरुष शामिल हैं।

बसना थानांतर्गत सरायपाली ब्लॉक के ग्राम भालूकोना, पझरा पाली में ये सड़क हादसा हुआ है। जहां तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। तेज रफ्तार ट्रैक्टर के पलट जाने से हाहाकार मच गया। उसमें सवार 4 लोगों की मौत हो गयी है. जबकि 8 से 10 ग्रामीणों को गंभीर चोटें आई हैं। मरने वालों में 2 महिला और 2 पुरूष शामिल है।

पुलिस के मुताबिक ट्रैक्टर ट्राली में सवार दर्जन भर से अधिक ग्रामीणों को चोट आई है। जिसमें 10 की हालत नाजुक है, वहीं इस दुर्घटना में 2 महिला और 2 पुरूष की मौत हो गयी है। बसना थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही राहत कार्य शुरू कर घायलों को तत्काल उपचार कराने अस्पताल भेजा गया गया। प्राथमिक पूछताछ में सभी एक गांव और परिवार के ही लोग हैं। जो कि सड़क दुर्घटना के शिकार हुए है।

बसना थाना प्रभारी ने बताया कि ग्राम जमड़ी के रहने वाले ग्रामीण ट्रैक्टर में सवार होकर ग्राम भालूकोना में आयोजित एकसिया (छट्ठी) निमंत्रण में शामिल होने रवाना हुए थे। ग्रामीण गंतव्य तक पहुंचते उससे पहले ही बीच रास्ते में तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क की दूसरी तरफ पलट गया। इस हादसे में कुछ लोग ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दब गए। जिस वजह से चार ग्रामीणों की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रैक्टर के पलटते ही चीख पुकार मच गया। राहगीरों और पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया गया। ग्राम जमडी से भालूकोना छट्ठी के कार्यक्रम में ग्रामीण ट्रेक्टर में सवार होकर जा रहे थे। इस दौरान बसना के पास ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क से खेत मे पलट गई।