बलरामपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्रों के दौरे के दौरान उनका एक्शन दिख रहा है। लगातार तीसरे दिन सीएम भूपेश ने शिकायत मिलने पर सरकारी अफसर को निलंबित किया। शुक्रवार को सीएम भूपेश बघेल ने रघुनाथपुर में पटवारी को निलंबित करने का निर्देश दिया है। रघुनाथनगर की चौपाल में आम नागरिकों की शिकायत पर सीएम बघेल ने कार्रवाई की।

बता दें सीएम भूपेश बघेल पहले दिन कुसमी गांव में नगर पंचायत सीएमओं को निलंबित किया था। इनके खिलाफ बुजुर्ग महिला का राशन कार्ड नहीं बनाने व गरीबी रेखा से नाम काट दिए जाने की शिकायत हुई थी। इसके बाद गुरुवार को सीएम बघेल ने रामानुजगंज विधानसभा के डौरा गांव में ईई को भू अर्जन प्रकरण में लापरवाही के लिए निलंबित किया।

तीसरे दिन रघुनाथपुर पहुंचे सीएम बघेल के पास भेंट मुलाकात के दौरान लोगों ने यहां के पटवारी के खिलाफ शिकायत की। इस पर तत्काल कार्यवाही करते हुए पटवारी पन्नालाल सोनवानी को निलंबित करने के निर्देश दिए। पटवारी के खिलाफ किसानों से रिश्वत लेने की शिकायतें की गई थी जिसे सीएम बघेल ने काफी गंभीरता से लिया और तत्कान अधिकारियों को उन्हें निलंबित करने का निर्देश दिया है।