कोरबा। यहां एक युवक शादी की तैयारी में था और उसकी बारात भ्ज्ञी निकलने वाली थी लेकिन इससे पहले ही उसे जेल जाना पड़ गया। दरअसल युवक के शादी के सपनों पर उसकी प्रेमिका ने पानी फेर दिया। बारात निकलने से पहले उसकी प्रेमिका ने युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज करा दिया। फिर क्या था पुलिस पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसर इस मामले में शिकायत रायपुर जिले के तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र में हुई थी। मामला चार दिन पुराना है लेकिन पुलिस ने इसकी जानकारी शनिवार को दी है। कोरबा जिले के जलसो गांव का रहने वाला युवक चिरंजीवी वर्मा का प्रेम संबंध तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र की युवती से चल रहा था। दोनों के बीच फिजीकल रिलेशन भी बना। इस बीच युवक की शादी दूसरी जगह तय हो गई।

इसकी जानकारी जब उसकी प्रेमिका हुई तो उसने पुलिस थाने पहुंचकर चिरंजीवी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। इस बीच युवक की बारात 10 मई को निकलने वाली थी। जिस युवती से उसकी शादी होने वाली थी उसे भी इसके प्रेम संबंधों की भनक लगी तो उन्होंने शादी कैंसिल कर दी। इधर युवक की बरात तो रुकी ही साथ दूसरे दिन पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

प्रेमिका पहुंच गई थी दुल्हन के घर
इस मामले का दिलचस्प पहलू यह है कि चिरंजीवी की शादी जिस लड़की से होने वाली थी उसे उसकी प्रेमिका ने ही अपने रिश्ते की जानकारी दी थी। 10 को युवक बारात से पहले उसकी प्रेमिका उसके मंगेतर के घर पहुंच गई और पूरी कहानी बताई। यह सुनने के बाद यह शादी टूट गई। ऐसे में 10 मई को युवक की बारात जा नहीं पाई। शादी के लिए युवक ने अपने हाथों में मेंहदी भी लगाई थी। दूल्हा बनने की जगह युवक को अब जेल हो गई।