कोरबा। जिले के उरगा थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात कार सहित डूबे युवक का शव 50 किमी दूर सक्ती में मिला। जांजगींर चांपा जिले के सक्ती पुलिस को आज सुबह नहर में शव मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद मर्ग कायम किया है। शव की शिनाख्त के बाद कोरबा में इनके परिजनों व उरगा थाना पुलिस को सूचना दे दी गई है। सूचना के बाद मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए हैं।

बता दें कोरबा के उरगा थाना क्षेत्र में दर्री निवासी व्यवसायी कुशल दास महंत, शंकर लाल कंवर व रवि यादव रात को ढाबे कार से जा रहे थे। कार रवि यादव चला रहा था। कोरबा-चांपा मुख्य मार्ग पर इनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई और पुलिया का डिवाइडर तोड़ते हुए नहर में जा गिरी। यहां नहर में पानी ज्यादा होने के कारण तीनों कार के साथ नहर में फंस गए।

इस बीच कुशल दास महंत और शंकर लाल कंवर किसी तरह कार बाहर निकल गए, लेकिन रवि यादव नहीं नकल पाया और कार सहित नहर में बह गया। इसके बाद रात को उसकी तलाश की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला। शनिवार को भी दिन भी नहर में काफी आगे तक उसकी तलाश की गई पता कुछ पता नहीं चला। नहर काफी गहरी व उसमें पानी भरा होने के कारण तालाशी में दिक्कत आ रही थी।

50 किमी बहकर पहुंचा सक्ती
कोरबा के उरगा में डूबे रवि यादव का शव आज सुबह सक्ती थाना क्षेत्र में नहर से बरामद कया गया है। जिस जगह रवि यादव का शव मिला वह जगह कोरबा से लगभग 50 किमी की दूरी पर है। शुक्रवार देर रात डूबने के बाद नहर के रास्ते सक्ती पहुंचकर वहां फंस गया था। आसपास के लोगों की नजर उस पर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई। एसडीओपी सक्ती ने बताया कि पुलिस ने शव को निकाल कर पीएम के लिए रवाना कर दिया है। सक्ती पुलिस ने उरगा पुलिस को शव मिलने की सूचना दे दी है।