सरगुजा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपनी भेंट मुलाकात अभियान के दौरान मंगलवार को सरगुजा जिले के लुंड्रा विधानसभा पहुंचे। वे यहां सहनपुर गांव से भेंट-मुलाकात अभियान की शुरुआत की। इस दौरान वे शासकीय पूर्व माध्यमिक स्कूल पहुंचे व बच्चों से मुलाकात की। इस दौरान बच्चों ने सीएम बघेल को गीत भी सुनाए और साथ की एक मांग भी रख दी।

स्कूली बच्चों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कहा कि वे कभी सरगुजा से बाहर नहीं निकले हैं। वे जंगल सफारी देखना चाहते हैं। बच्चों की मांग पर सीएम बघेल ने तत्काल रिएक्ट किया और सरगुजा कलेक्टर को निर्देश देते हुए कहा कि इन बच्चों को राजधानी लाने और जंगल सफारी घुमाने की तैयारी की जाए। सीएम बघेल के निर्देश के बाद कलेक्टर सरगुजा ने इन स्कूली बच्चों का जल्द ही टूर फाइनल करने की बात कही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बच्चों को जंगल सफारी घुमाने के साथ ही मुख्यमंत्री निवास भी घुमाया जाए। उन्होंने कहा बच्चों को जंगल सफारी के साथ ही मंत्रालय व नवा रायपुर भी घुमाया जाए। इसके बाद बच्चों के साथ सीएम हाउस में चाय-नास्ता करने भी सीएम बघेल ने वादा किया। सीएम बघेल इस दौरान बच्चों से बड़ी ही आत्मियता के साथ मिले और बच्चों के सवालों का जवाब भी दिया।