कोरबा। जिले के आउटर क्षेत्र में हुए सड़क हादसे ने तीन युवकों की जान ले ली। रात के समय घर लौट रहे बाइक सवारों को पीछे से पिकअप ने जोरदार ठोकर मार दी। बताया जा रहा है एक पिकअप एक युवक के ऊपर से गुजर गई। यह हादसा कोरबा जिले के बांगो थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। आउटर क्षेत्र में हादसा होने के कारण इसकी जानकारी एक दिन बाद सामने आई है।

मिली जानकारी के अनुसार बंजारी निवासी रामनारायण यादव रविवार की शाम को सामान खरीदकर वापस घर लौट रहा था। रास्ते में उसका भांजा प्रमोद धनुहार और अमृत लाल रजक उसे मिले। इन लोगों ने भी घर चलने की बात कही तो रामनारायण ने उसे अपनी बाइक में बैठा लिया। तीनों घर के लिए निकल पड़े। तीनों बंजारी की ओर जा रहे थे इसी दौरान पीछे से आई पिकअप गाड़ी ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी।

इससे बाइक सड़क पर गिरी और तीनों इधर उधर गिर गए। इस दौरान गिअप चालक ने प्रमोद के ऊपर से पिकअप दौड़ा दी। इससे उससे शरीर के 2 टुकड़े हो गए। इधर रामनारायण और अमृतलाल के सिर में गंभीर चोट। आउटर क्षेत्र होने के कारण आसपास इन्हें किसी की मदद भी नहीं मिला। काफी देर बाद पुलिस को सूचना मिली तो वे वहां पहुंचे।

इसके बाद रामनारायण व अमृतलाल को आसपास के लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों से दोनो को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद बांगो थाना पुलिस ने एक्सीडेंट करने वाले पिकअप चालक की तलाश तेज कर दी। सोमवार को पिकअप चालक पुलिस की पकड़ में आ गया। पुलिस ने पिकअप जब्त  लिया है। पुलिस ने आरो पी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।