सीआईएनए, कोरबा। यहां बीती रात बदमाशों ने एक सुरक्षा कर्मी की कार को आग के हवाले कर दिया। एसईसीएल में सुरक्षा कर्मी के रूप में काम करने वाले उक्त शख्य को कुछ दिन पहले बदमाशों ने कार व घर मे आग लगाने की धमकी दी थी। सुरक्षा कर्मी ने उन्हीं बदमाशों पर शक जताया है। फिलहाल मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। सीएसईबी चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सीएसईबी चौकी क्षेत्र के तहत पंप हाउस कॉलोनी निवासी खेमलाल साहू SECL में डेलवाडीह में पदस्थ है। बुधवार रात को घर लौटने के बाद रोज की तरह कार को अपने निवास के बाहर पार्क कर सो गया। आधीरात को कुछ आवाज आई तो उसने बाहर निकलकर देखा तो उसकी कार जल रही थी। तत्काल उसने पुलिस व फायर ब्रिगेड को कॉल किया।

इसके बाद खुद भी कार की आग को बुझाने लगा। कुछ देर में फायर टेंडर भी पहुच गया। जब तक कार की आग बुझती कार बुरी तरह जल चुकी थी। घटना के बाद खेमलाल ने बताया कि करीब सप्ताह भर पहले कॉलोनी में नशेड़ी युवकों से उसका विवाद हुआ था। उस दौरान नशेड़ी युवकों ने उसके रुपए छीन लिए थे। इसकी शिकायत पर पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया था।

इस घटना के बाद उक्त युवकों के साथियों द्वारा लगातार केस वापस लेने की धमकी दी जा रही थी। केस वापस नहीं लेने पर कार व घर को आग के हवाले करने की धमकी भी दी गई। सुरक्षा गार्ड खेमलाल ने इस घटना को लेकर उन्हीं बदमाशों एपर शक जताया है। फिलहाल सीएसईबी चौकी पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।