भिलाई। भिलाईनगर विधायक देवेंद्र यादव ने दुर्ग सांसद व पूर्व केबिनेट मंत्री पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने साफ कहा कि बीएसपी प्रबंधन का टाउनशिप के लोगों के प्रति जो रवैय्या है उसके जिम्मेदार पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पाण्डेय व दुर्ग सांसद विजय बघेल हैं। डरा धमकाकर भरी गर्मी में लोगों का आसियाना उजाड़ रहे हैं, टाउनशिप में गंदा पानी दिया जारहा है। यह सब भाजपा के सांसद, पूर्व केबिनेट मंत्री और केंद्र में भाजपा की सरकार की मिलीभगत से हो रहा है।

देवेंद्र यादव ने सांसद विजय बघेल और पूर्व केबिनेट मंत्री प्रेमप्रकाश को आंड़े हाथ लेते हुए कहा कि ये दबाव की राजनीति करते हैं। इन्ही का रवैय्या बीएसपी अपना रहा है और बीएसपी क्षेत्र में जो भी समस्याएं हो रही है, वह सब इनकी और केंद्र में भाजपा की सरकार की वजह से हो रही है। लेकिन वे डरने वाले नहीं है और वे जनता के हित के लिए सड़क की लड़ाई लड़ेंगे और लोगों को उनका हक मूलभूत सुविधाएं दिलाकर रहेंगे।

देवेंद्र यादव ने कहा कि जब प्रदेश में भाजपा की सरकार थी तब बीएसपी प्रबंधन समनवय बनाकर काम कर रही थी और वर्तमान समय में टाउनशिप के लोग मूलभूत समस्याओं के लिए जूझ रहे है। यहां पानी की समस्या है। गंदा पानी सप्लाई किया जा रहा है। लोगों को डराधमका कर घरों को खाली कराया जा रहा है। बीएसपी का यह रवैया केंद्र में भारतीय जनता पार्टी के कारण बिगड़ गया है। प्रबंधन यदि अपना रवैय्या नहीं बदलता तो हम उग्र आंदोलन करेंगे।

देवेन्द्र यादव ने का कि पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय का दोहरा चरित्र, जनता के सामने है। एक तरफ केंद्र में उनकी सरकार है। केन्द्र सरकार के अधिनस्त बीएसपी है। विधायक देवेन्द्र यादव ने मिलीभगत कर जनता को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि टॉउनशिप के लोगों के मूलभूत सुविधाओं की पूर्ति बीएसपी को करनी पड़ेगी।

उन्होंने कहा कि सफाई, पानी आदि बीएसपी का काम है लेकिन बीएसपी राजनीति कर रही है। यह सब राजनीति खेल सांसद के संरक्षण में हो रहा है। विधायक देवेन्द्र ने कहा कि सांसद बघेल सेलबोर्ड के सदस्य भी है और वे खुद टाउनशिप में रहते हैं। केंद्र में उनकी सरकार है। इसके बाद भी बीएसपी प्रबंधन गरीबों का आसियाना उजाड़ रही है।