बालोद। यहां एक युवक ने अपने बड़े भाई की हत्या कर शव को दफना दिया और थाने में जाकर गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस लगातार गुमशुदा शख्स की तलाश करती रही लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस ने शिकायत करने वाले युवक को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया और कड़ी पूछताछ की तो मामला खुला। युवक ने जो बताया वह हैरान करने वाला था।

यह पूरा मामला बालोद के मंगचुआ थाना क्षेत्र का है। चिलमगोटा डोरवेपार निवासी कृष्णा कोरेटी 18 अप्रैल की रात शराब पीकर घर पहुंचा। घर पर छोटे भाई गोविंद की पत्नी अकेली थी। नशे की हालत में कृष्णा ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। तभी वहां गोविंद पहुंच गया और पत्नी से अश्लील हरकतें करने पर वह बौखला गया। इसके बाद दोनों में विवाद होने लगा। दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई।

इसके बाद कृष्णा कोरेटी जमीन पर सिर के बल गिरा और उसकी मौत हो गई। इससे पति पत्नी घबरा गए। दोनों ने मिलकर शव को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया। दोनो ने गांव के बाहर बन रहे नए तालाब के पास पहुंचे और वहां गड्ढा खोदकर कृष्णा की लाश दफना दी। घर लौटने के दूसरे दिन दोनों थाने पहुंचे कृष्णा के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज करा दी।

20 दिन बाद खुला मामला
गुमशुदा की शिकायत के बाद पुलिस लगातार कृष्णा की तलाश करती रही लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। कृष्णा का कोई सुराग नहीं मिला तो पुलिस को गोविंद पर ही संदेह हुआ। गोविंद को पुलिस ने थाने बुलाया और कड़ाई से पूछताछ की। पुलिस की सख्ती के सामने वह टूट गया और सारी सच्चाई बता दी। इस तरह 20 दिन बाद मंगलवार को मामला खुला।

इसके बाद पुलिस गोविंद को लेकर तालाब के किनारे उस जगह पर पहुंची जहां उसने शव दफनाया था। पुलिस ने उस जगह को खोदकर शव को बरामद किया है। शव काफी सड़ चुका था ठीक से उसकी पहचान भी नहीं हो रही थी। पुलिस ने शव का डीएनए कराने का फैसला किया है। इधर पुलिस ने आरोपी गोविंद को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।