सीआईएनए, भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव ने टाउनशिप के सेक्टर-4 में लोगों को एक और सौगात दी है। यहां पर बच्चों के लिए एक एस्ट्रोटर्फ बैडमिंटन कोर्ट बनाने की घोषणा की है। बैडमिंटन कोर्ट की खासबात यह होगी कि इसके साथ यहा एलईडी लाइट भी लगाई जाएगी जिससे दिन के साथ ही रात में भी खेल का मजा लिया जा सकेगा।

बता दें स्थानीय लोगों ने सेक्टर 4 में एलइडी लाइट युक्त एस्ट्रोटर्फ बैडमिंटन कोर्ट की मांग की थी। लोगों की मांग पर विधायक देवेन्द्र यादव ने इसकी पहल की है। यहां 10 लाख की लागत से एस्ट्रोटर्फ बैडमिंटन कोर्ट एलईडी लाइट के साथ बनाया जाएगा। विधायक के निर्देश पर निगम के अधिकारियों ने निर्माण कार्य के लिए सभी जरूरी प्रक्रिया पूरी कर ली है और जल्द ही अब भूमि पूजन किया जाएगा भूमि पूजन के बाद जल्द ही निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

विधायक देवेंद्र यादव ने कहा कि  एलईडी लाइट सह  स्ट्रोटर्फ युक्त बैडमिंटन कोर्ट की मांग जनता द्वारा की गई थी। जनता की मांग और जरूरतों को ध्यान में रख कर हम लगातार काम कर रहे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जनता के हित और विकास के लिए बजट भी स्वीकृत कर रहे हैं। जिससे भिलाई का तेजी से विकास हो रहा है।  उन्होंने कहा कि लोगों की मांग पर जहां खेल के मैदान की मैदान की जरूरत है वहां खेल मैदान बनवा रहे है। ताकि शिक्षा धानी के बच्चों व युवाओं को इसका लाभ मिल सके।

सभी को मिलेगा लाभ
सेक्टर 4 में बनने वाले इस खेल मैदान का निर्माण होने से अभी क्षेत्र के बच्चे और युवाओं को लाभ होगा सिर्फ शब्दों से ही नहीं एवं आसपास के खिलाड़ी भी यहां आकर अपने किसी का अभ्यास कर सकेंगे इसी उद्देश्य से उसका निर्माण कार्य जल्द ही शुरू किया जाएगा इसके लिए निगम प्रशासन ने विधायक देवेंद्र यादव के निर्देश पर सभी प्रक्रियाओं को पूरा कर लिया है।