सीआईएनए डेस्क। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहाँ एक साली ने अपने जीजा पर जबरदस्ती दबाव बनाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। युवती ने रायपुर के विधानसभा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

डरा-धमकाकर बनाया सम्बन्ध
युवती अपनी दीदी के साथ जोबा गांव गई हुई थी। उसके जीजा उसे जोबा से अपने साथ पचेड़ा ले गए। पीड़िता ने बताया कि अपने साथ पचेड़ा ले जाने के बाद आरोपी जीजा उसके साथ बद्तमीजी करने लगा। कुछ दिन बितने के बाद जब साली अपने घर जाने की बात कहने लगी तो आरोपी जीजा ने उससे शादी करने का दबाव बनाया और जबरदस्ती सम्बन्ध बनाने की कोशिश भी करने लगा।

 परिजनों को दी जान से मारने की धमकी 
जब युवती ने सम्बन्ध बनाने से मना किया तब जीजा ने साली के पिता, मां, भाई और दीदी को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी जीजा ने जबरदस्ती साली के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाया। जिसका वीडियो भी आरोपी ने रिकॉर्ड किया है। किसी तरह वहां से भागकर जब युवती घर पहुंची तो उसने परिजनों को सारी बात बताई।

विधानसभा थाना प्रभारी ने बताया कि- युवती अपनी चचेरी बहन के घर जोबा गयी थी। जहाँ से उसके जीजा अपने घर घूमाने के बहाने पचेड़ा ले गया। वह उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने की कोशिश करने लगा। मना करने पर युवती के परिवार को जान से मारने की धमकी देने लगा और युवती को डराकर शारीरिक सम्बन्ध बनाया। किसी तरह युवती वहां से लोडिंग गाड़ी ( छोटा हाथी) में छिपकर अपने दूसरे जीजा के घर तुलसी पहुंची। जहाँ उसने सारे परिवार वालो को घटना की जानकारी दी ।  आरोपी संजय बघेल घटना के बाद से ही फरार है । पुलिस  मामले की जांच जारी है।