सीआईएनए, डेस्क। यूपी कांग्रेस का एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व उद्योगपति गौमत आड़ानी का नाम लेते हुए राहुल गांधी को परेशान करने की बात कही जा रही है। इस ट्वीट में छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित हसदेव अरण्य का जिक्र भी किया जा रहा है। यूपी कांग्रेस ने जंगल कटने का विरोध जताने पर पीएम मोदी व आड़ानी के इशारे पर ईडी द्वारा राहुल गांधी को परेशान करने का आरोप लगाया है।

बता दें इन दिनों प्रवर्तन निदेशालय (ED) कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड केस में पूछताछ कर रही है। सोमवार से बुधवार तक लगातार तीन दिनों तक राहुल गांधी से पूछताछ की गई। इसके बाद शुक्रवार को फिर पूछताछ के लिए बुलाया गया था। इस दौरान सांसद राहुल गांधी ने सोमवार को पूछताछ के लिए आने का निवेदन किया जिस पर ईडी ने उन्हें सोमवार को पूछताछ के लिए आने कहा है।

सांसद राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के बाद कांग्रेस पार्टी के नेता लगतार केन्द्र सरकार पर हमला कर रहे हैं। ताजा मामले में यूपी कांग्रेस का एक ट्वीट सामने आया है। इस ट्वीट के माध्यम से यूपी कांग्रेस कह रही है कि “वह हमारी सांस, हमारे जंगलों के लिए लड़ रहा है इसलिए तानाशाह उस पर जंगली जानवरों की तरह जुल्म कर रहा है।“ यूपी कांग्रेस के इस ट्वीट के वायरल होने के बाद इस पर कमेंट्स भी आ रहे हैं। यूजर्स यूपी कांग्रेस के इस ट्वीट पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। इस ट्वीट के साथ एक मीम भी वायरल किया जा रहा है। मीम में लिखा है “हसदेव जंगल बचाने की कीमत चुका रहे हैं राहुल गांधी”।