सीआईएनए, रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने भेंट-मुलाकात अभियान के तहत 29 जून को मनेन्द्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कटकोना एवं पाराडोल में आम जनता से रू-ब-रू होंगे और चर्चा कर शासकीय योजनाओं एवं कार्यक्रमों का फीड बैक लेंगे। मुख्यमंत्री इससे पूर्व बैकुण्ठपुर में अधिकारियों की बैठक लेकर विभिन्न योजनाओं एवं कार्यक्रमों की प्रगति की समीक्षा के उपरांत विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे।

बुधवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बैकुण्ठपुर में 10 बजे से अधिकारियों की बैठक लेने के बाद विकास कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री हेलीकाप्टर से दोपहर 12 बजे से खडगवां विकासखण्ड के ग्राम कटकोना पहुंचेंगे और वहां आम जनता से भेंट-मुलाकात के बाद पाराडोल जाएंगे।

पाराडोल में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 2.35 बजे से 3.45 बजे तक आम जनता से भेंट-मुलाकात करने के बाद मनेन्द्रगढ़ जाएंगे और वहां स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल का शुभारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री 6.30 बजे से 8.30 बजे तक मनेन्द्रगढ़ नई लेदरी में विभिन्न समाज एवं संगठन के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री नई लेदरी में रात्रि विश्राम करेंगे।