सीआईएनए डेस्क। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक शराबी पति ने नशे की हालत में अपनी ही पत्नी की लाठी से पीट-पीटकर जान ले ली। इसके बाद अगले दिन खुद भी जहर खा लिया। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालाँकि आशंका जताई जा रही है कि घरेलु विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है। मामला कोरबा के पाली थाना क्षेत्र का है।

ग्राम जेमरा बगदरा निवासी पंचराम बुधवार की रात नशे की हालत में अपने घर पहुंचा और पत्नी महेत्तरीन बाई से विवाद करने लगा। बात इतनी बढ़ गई कि पंचराम ने पत्नी पर लाठी से हमला कर दिया। उसने पत्नी को इतना पीटा क उसकी मौत हो गई। दूसरे दिन जब पंचराम को होश आया तो उसने भी जहर खा लिया। इससे उसकी हालत गंभीर होने लगी। पंचराम की हालत बिगड़ने पर पड़ोसियों ने परिजनों को सूचित किया।

पंचराम के बड़े भाई संतराम ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पंचराम को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। इलाज के दौरान पंचराम की भी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि पत्नी की हत्या के बाद पंचराम ने जहर खाया, हम मामले की जांच कर रहे हैं।

जहर खाने के बाद पता चला कि पत्नी को पहले मार चुका
पंचराम ने जब जहर खाया, तब पड़ोसी उसके घर पहुंचे। तब पता चला कि पंचराम पत्नी की हत्या पहले ही कर चुका है।