कोरबा। जिले में एक एएसआई ने पेट्रोलपंप कर्मी से मारपीट की और सड़क पर खड़े वाहनों के कांच तोड़ दिए। बताया जा रहा है कि इस दौरान एएसआई काफी आक्रोशित दिखे और पेट्रोल पंप कर्मी को गालियां भी दीं। घटना दीपका थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। इसकी जानकारी मिलने के बाद एसपी ने इस घटना की जांच का आदेश दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को दीपका थाने में पदस्थ एएसआई मनोज मिश्रा को दीपका चौक से पाली जाने वाली सड़क पर जाम की सूचना मिली थी। सूचना के बाद ASI मनोज मिश्रा दो आरक्षकों के साथ मौके पर पहुंचा। यहां हैवी वाहनों की लंबी कतार लगी हुई थी। एएसआई ने ट्रक चालकों का जल्दी से जाम खाली करने कहा। इस दौरान चालकों से एएसआई का विवाद हो गया।

बताया जा रहा है कि इसी विवाद के कारण उन्होंने ट्रकों के कांच आदि तोड़ दिए। इसके बाद पास के पेट्रोल पंप पहुंचे तो वहां भी पंप कर्मी से उलझ गए और उससे मारपीट की। दरअसल यह पूरा जाम पेट्रोलपंप के कारण ही लगा था। यहां डीजल भराने के लिए वाहन खड़े थे जिसके कारण पूरी सड़क जाम हो गई। एएसआई इसे लेकर काफी नाराज हुए और पंप कर्मी को पीटने लगे।

इस पूरे घटनाक्रम पेट्रोल पंप में लगे सीसी टीवी कैमर रिकार्ड हो गया। दूसरे दिन इस वीडियों को वायरल कर दिया गया। एसपी भोजराम पटेल तक बात पहुंच गई। एसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। एसपी पटेल ने कहा कि  एएसआई जाम हटाने गया था। पेट्रोल पंप के कारण ही वाहनों की कतार लगी थी। एएसआई इस संबंध में पूछताछ की गई है। फिलहाल घटना क्रम की जांच की जा रही है।