रायपुर। राजधानी में सोमवार रात को को उस समय में गहमा गहमी का माहौल हो गया जब सैकड़ों की संख्या में मुस्लिम समाज के लोग थाने का घेराव करने पहुंच गए। मामला सिविल लाइंस थाने का है। भीड़ इतनी थी कि थानेदार को अलग से फोर्स बुलानी पड़ी। दरअसल यह पूरा बखेड़ा एक मंदिर के पुजारी के विवादित पोस्ट के बाद खड़ा हुआ। हालांकि बाद में पुजारी ने पोस्ट डिलीट कर समाज से माफी भी मांगी इसके बाद भी मुस्लिम समाज के लोग पुजारी की गिरफ्तारी की मां करने लगे।

मिली जानकारी के अनुसार यह बाबा पुरानी बस्ती इलाके की शीतला मंदिर के पुजारी नीरज सैनी ने  कश्मीर पंडितों की हत्या को लेकर मुस्लिम समुदाय पर विवादित टिप्पणी कर दी। इसके बाद मामला बिगड़ गया। यहां का मुस्लिम समाज लामबंद हो गया और इनकी पोस्ट पर कमेंट भी आने लगे। मामला बिगड़ता देख पुजारी नीरज सैनी ने फेसबुक पर पोस्ट डिलीट करते हुए लिखा कि उसका मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था, लिखा कि मैं अपने शब्दों को वापस लेता हूं।

गिरफ्तारी की मांग पर अड़ा रहा मुस्लिम समाज
इस मामले को लेकर मुस्लिम समाज काफी आक्रोशित हो गया और पुजारी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ा रहा। हंगामे के बीच पुलिस ने पुजारी नीरज सैनी के खिलाफ FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार भी किया गया। इसके बाद भीड़ को समझाने के लिए समाज के युवक से अनाउंस करवाया गया तब जाकर लोग वहां से हटे। फिलहाल इस मामले में पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान करीब दो घंटे से ज्यादा समय तक मुस्लिम समाज के लोगों का हंगामा चलता रहा।