सीआईएनए डेस्क। बीजेपी प्रवक्ता नुपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिए गए बयान के बाद से विवाद जारी है। इस बीच पहले तो उन्हें नीदरलैंड के दक्षिणपंथी सांसद गीर्ट वाइल्डर्स का सपोर्ट मिला और अब पाकिस्तानी पत्रकार ने भी उनका समर्थन किया है। पाकिस्तानी मूल के पत्रकार ताहा सिद्दीकी का एक बयान वायरल हो रहा है। 

ताहा ने एक ट्वीट में कहा कि आयशा के 9 साल की उम्र में मोहम्मद से शादी करने के बारे में ‘सत्यापित’ हदीसों का हवाला देने के लिए भारतीय जनता पार्टी और नुपुर शर्मा पर हमला करने के बजाय मुस्लिम नेताओं को एक साथ आना चाहिए और अगर गलत लिखा है, तो इसे हटा दिया जाना चाहिए। अगर यह सच नहीं है तो मोहम्मद पर बाल विवाह करने का आरोप कोई नहीं लगा सकता।

ताहा के इस ट्वीट के बाद मामला एक बार फिर गर्मा गया है। पाकिस्तान के कई लोगों ने उन्हें अल्लाह से डरने की चेतावनी दी है जबकि कई लोगों ने उन्हें कुरान और हदीस पढ़ने और मोहम्मद को समझने की सलाह दी है।

बता दें कि नूपुर ने इस्लाम और पैगम्बर को लेकर बयान दिया था, जिस पर विवाद होने के बाद पार्टी ने उन्हें छह साल के लिए निकाल दिया था। भाजपा ने दिल्ली भाजपा प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल को भी निष्कासित कर दिया है।

गीर्ट वाइल्डर्स ने किया था समर्थन

बताते चलें कि सबसे पहले नीदरलैंड के दक्षिणपंथी सांसद गीर्ट वाइल्डर्स ने कहा था कि तुष्टिकरण कभी काम नहीं करता है। यह केवल चीजों को और खराब करेगा। इसलिए भारत के मेरे प्यारे दोस्तों, इस्लामिक देशों से मत डरो। स्वतंत्रता के लिए खड़े हो जाओ और गर्व करो और अपने नेता नूपुर शर्मा का बचाव करने के लिए दृढ़ रहो, जिन्होंने मोहम्मद के बारे में सच बोला।

उन्होंने आगे कहा कि यह हास्यास्पद है कि पैगंबर मोहम्मद के बारे में सच बोलने के लिए अरब और इस्लामिक देश भारतीय नेता नुपुर शर्मा से नाराज हैं। जब आयशा छह साल की थी, तब पैगम्बर मोहम्मद ने आयशा से शादी की थी। भारत माफी क्यों मांग रहा है?