सीआईएनए डेस्क। मशहूर सिंगर केके को आखिर कौन ही भूल पाया होगा,  सबके दिलों पे राज करने वाले केके के निधन के बाद उनके सभी फंस की आखें नम हैं। ऐसे में उनके निधन के एक सप्ताह बाद उनका गाया आखरी गाना “धूप पानी बहने दे” रिलीज़ हुआ। इस गाने के रिलीज होने के बाद इसकी थीम लोगों को खूब भा रही है। रिलीज होने के दो दिनों में ही इस गाने को यूट्यूब पर 6 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। 44 हजार से ज्यादा लोगों ने अभी तक इसे लाइक कर लिया है।

बता दें सिंगर केके की 31 मई को कोलकाता में एक लाइव कन्सर्ट के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। लाइव शो में जब केके की अचानक तबियत ख़राब हुई, तो उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बॉलीवुड को कई हिट सांग्स देने वाले केके ने अपनी मौत से पहले एक नया गाना “धूप पानी बहने दे” रिकॉर्ड कराया था। केके का यह आखरी गाना पंकज त्रिपाठी की फिल्म शेरदिल : द पीलीभीत सागा के लिए रिकार्ड किया गया था।

बहुत ख़ास है यह गाना
वैसे तो केके ने कई हिट सांग्स इंडस्ट्री को दिए है लेकिन उनका गाया आखरी गाने की वैल्यू उनके मौत के बाद काफी बढ़ गयी है। फिल्म शेरदिल : द पीलीभीत सागा के लिए इस गीत को गुलजार ने लिखा हैं और इसे कंपोज शांतनु मोइत्रा ने किया है। फिल्म शेरदिल सिनेमाघरों में 24 जून को रिलीज होगी। श्रीजित मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म के लीड रोल में में पंकज त्रिपाठी, नीरज काबी, सायनी गुप्ता हैं।

यह गाना सुन फैंस हो रहे इमोशनल
केके के इस आखरी गाने को सुन उनके सभी फैंस काफी भावुक हो रहे हैं। उनके गाने “धूप पानी बहने दे” में अब तक हजारों की तादाद में फैंस कमेंट्स कर चुके हैं। एक फैन ने भावुक होते हुए लिखा क़ी “मुझे विश्वास नहीं होता कि केके नहीं रहे, उनकी आवाज, उनकी यादें हमेशा और हमेशा मेरे दिल में रहेंगी” तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा है कि “हम मंत्रमुग्ध करने वाली आवाज को बेहद मिस करेंगे, जो कुछ हुआ उस पर विश्वास करना मुश्किल है लीजेंड मिस यू केके” ऐसे ही भावुक कर देने वाले फैंस के कमेंट्स से उनका आखरी गाने का कमेंट्स सेक्शन भरा पड़ा है।