सीआईएनए डेस्क। मोबाइल कंपनी iQOO फिलहाल अपनी iQOO 10 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। नई सीरीज के इन स्मार्टफोन्स को चीन में 19 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले यूजर्स का एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए कंपनी ने iQOO 10 Pro को लेकर एक अहम जानकारी शेयर की है।

कंपनी ने कंफर्म किया है कि यह फोन 200W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा। फोन में दी गई चार्जिंग तकनीक फोन की बैटरी को 5 मिनट में 63% तक चार्ज कर देती है। हालांकि, 63% की 100% चार्जिंग में लगने वाले समय के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। फिर भी यह फोन उन लोगों के लिए बेहतरीन साबित होगा, जो हैवी इस्तेमाल करते हैं। मोबाइल गेमिंग के शौकीनों को भी यह फोन काफी रास आने वाला है।

शेयर किए गए पोस्ट से पता चलता है कि iQOO 10 में 120W फास्ट चार्जिंग की पेशकश की जा सकती है। फोन में कंपनी 6.78-इंच 2K+ AMOLED डिस्प्ले दे सकती है, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। फोन 16GB तक LPDDR5/LPDDR5X रैम और 512GB तक UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट मिलने की संभावना है।

फोटोग्राफी के लिए तीन कैमरे मिल सकते हैं

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दे सकती है। इसमें 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस वाला 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 14.6-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा शामिल हो सकता है। सेल्फी के लिए कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है। फोन में 4550mAh की दमदार ​​बैटरी मिल सकती है।