RAIPUR. आज राजनीति के गलियारों में विधायक पत्नी से पति का भावुक अपील चर्चा में हैं। दरअसल, बैकुंठपुर विधायक और संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव के पति अमिताभ कुमार घोष ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी से सक्रिय राजनीति छोड़ने की अपील की। विधायक पत्नी के पीए से भी इस काम में सहयोग का आग्रह किया है। बता दें कि अंबिका सिंहदेव छत्तीसगढ़ के प्रथम वित्तमंत्री रामचंद्र सिंहदेव की भतीजी हैं।

जानकारी के अनुसार भूपश्े सरकार में संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव के पति अमितावो कुमार घोष ने कोलकाता से आज सुबह करीब 7 बजे सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। फेसबुक पर किए इस पोस्ट पर उन्होंने अपनी धर्मपत्नी व विधायक से अपील की है कि वे सक्रिय राजनीति छोड़ दें, इस्तीफा दे दें। यह पोस्ट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

पढ़िए पूरा पोस्ट
बैकुंठपुर विधायक के पति अमितावो कुमार घोष ने आज सुबह फेसबुक पोस्ट में किया। उन्होंने मुझे भी कुछ कहना है..’ की हेडिंग के साथ लिखा है कि श्रीमती अंबिका सिंहदेव, बैकुंठपुर (कोरिया) की विधायक व छत्तीसगढ़ के संसदीय सचिव होने के साथ-साथ मेरी धर्मपत्नी भी हैं, पिछले 26 साल से (1996-2023)। हम एक-दूसरे को 51 साल से जानते हैं (1972-2023)। हमारे दो बेटे आर्यमान जय घोष व अनिरुद्ध घोष भी है- 20 और 18 साल के।

उन्होंने आगे लिखा है कि आज मैं मेरी धर्मपत्नी व हमारे बच्चों की मां से अनुरोध करता हूं कि वो सक्रिय राजनीति छोड़ दें/इस्तीफा दे दें। उन्होंने अंबिका सिंह देव के दोनों पीए भूपेंद्र सिंह और विनय जायसवाल से भी इस काम में उनकी सहायता करने को कहा है। आगे लिखा है कि पिछले 5 बरस से आप ही दोनों मेरी पत्नी के हर काम मे ंसाए की तरह साथ दिए हैं। एक आखिरी बार दे दीजिए। हम और हमारे परिवार की ओर से आप दोनों के हमेशा आभारी रहेंगे।