सीआईएनए। जब से सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते का खुलासा हुआ है तब से दोनों लगातार सुर्खियों में हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। सुष्मिता ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है। कई यूजर्स ने उनकी तस्वीर को बहुत करीब से देखा और दावा किया कि उनके चश्मे में वाहन में शराब की एक बोतल दिखाई दे रही है। इस पर यूजर्स ने फिर से कमेंट करना शुरू कर दिया। अब सुष्मिता ने एक पोस्ट कर उन तमाम नफरत करने वालों को जवाब दिया है।

हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हो

ट्रोल्स को भी सबक सिखाना पड़ता है, इसलिए सुष्मिता अपनी सकारात्मकता से जवाब देती हैं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह खुश मिजाज दिख रही हैं। सेल्फी में उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई है। साथ ही ओवरसाइज चश्मा पहना है।

नफरत करने वालों को जवाब

सुष्मिता ने इस फोटो के कैप्शन के साथ उन्होंने सभी से बात करना बंद कर दिया। वह लिखती हैं, ‘तुम हमेशा चश्मा क्यों पहनती हो? ठीक है क्योंकि मुझे रिफ्लेक्शन यानी प्रतिबिंबित करना पसंद है।

प्रशंसकों ने की तारीफ
सुष्मिता की फोटो पर एक फैन ने कमेंट किया, ‘लेकिन आपकी खूबसूरत आंखें नहीं दिखतीं।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘नफरत करने वालों पर ध्यान मत दो।’ एक फैन ने लिखा, ‘हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं।’