RAIPUR. बस्‍तर संभाग में तीन बीजेपी नेताओं की हत्या के बाद रोज नई तरह की खबरें आ रही हैं। इस बीच, जनप्रतिनिधियों की हत्या मामले में छत्तीसगढ़ के पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा ने एनआईए को पत्र लिखा है। उन्होंने एनआईए के महानिदेशक को पत्र लिखकर इस मामले की जांच की मांग की है। डीजीपी ने पत्र में लिखा गया है कि बस्तर में विगत सप्ताह तीन जन प्रतिनिधि की हत्या हुई थी। माओवादियों का इलाका लगातार सिकुड़ने से नक्सली बौखलाहट में“नक्सली बौखलाहट में जनप्रतिनिधियों, आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैं। केंद्रीय सुरक्षा बल और राज्य पुलिस के प्रयास से विगत वर्षों में नक्सली उन्मूलन में सफलता मिली।

बता दें कि बस्तर संभाग में विगत सप्ताह में तीन जनप्रतिनिधि की हत्‍या हुई थी। केंद्रीय सुरक्षा बल और राज्य पुलिस के प्रयास से विगत वर्षों में नक्सली उन्मूलन में सफलता मिली है। इससे नक्‍सलियों का इलाका लगातार सिकुड़ने से नक्सली बौखलाहट में हैं। इस वजह से बौखलाहट में नक्सली अब जनप्रतिनिधियों और आम नागरिकों को निशाना बना रहे है।

भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में धरना देंगे अध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष
इधर, बीजेपी नेताओं की हत्‍या के विरोध में पार्टी आज 12 विधानसभा क्षेत्रों में बड़ा प्रदर्शन करने जा रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सांसद अरुण साव और नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल बस्तर में भाजपा कार्यकर्ताओं की लगातार हत्या के विरोध में 16 फरवरी को जगदलपुर में आयोजित पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय के घेराव में शामिल होंगे। बस्तर में आईजी कार्यालय के घेराव की जिम्मेदारी पार्टी ने 25 प्रमुख नेताओं को सौंपी हैं। इसमें प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष के अलावा, बस्तर संभाग प्रभारी व सांसद संतोष पाण्डेय, प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप, पूर्व सांसद दिनेश कश्यप, बिलासपुर संभाग प्रभारी किरण देव, पूर्व मंत्री लता उसेंडी, जी वेंकट, सेवक राम नेताम, सुभाऊ कश्यप, संतोष बाफना, बैदूराम कश्यप, लच्छू राम कश्यप, श्रीनिवास राव मद्दी, कमल चंद भंजदेव, निखिल राठौर, आलोक ठाकुर, नवीन विश्वकर्मा और सभी सात जिलों के जिला अध्यक्ष शामिल हैं।