कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में पैसों के विवाद में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बीच-बचाव की कोशिश कर रही अपनी दादी दादी और बच्चे को भी मारने का प्रयास किया। किसी तरह से उन्होंने भागकर जान बचाई। इतना ही नहीं, जब उसके पिता को बचाने के लिए ग्रामीण पहुंचे, तो उल्टी उन्हें ही फंसाने की धमकी देकर भगा दिया। फिर थाने पहुंच गया और रुपए के लेनदेन को लेकर छह लोगों पर पिता की हत्या का आरोप लगा दिया।

हालांकि, बाद में उसकी दादी और बेटे की गवाही पर पुलिस ने आरोपी सीताराम बंजारे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बिलासपुर के सीपत का रहने वाला क्रेन ऑपरेटर वेदराम अपनी मां के साथ बालको क्षेत्र के परसाभांठा में रहता था। उसका बेटा सीताराम बंजारे गुरुवार दोपहर अपने बच्चे को लेकर बिलासपुर से परसाभांठा पिता के पास आया। आरोप है कि पैसों को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद उसने पीट-पीट कर पिता की हत्या कर दी।

इससे पहले वह पिटाई से बेदम हो गए पिता वेदराम को 108 एंबुलेंस से लेकर जिला अस्पताल गया था। मगर, बेटे की मौत की खबर मिलते ही उसकी दादी, पोते को लेकर भाग गई। इतना ही नहीं, खुद ही पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंच गया और बोला कि शराब के नशे में छह लोगों ने मिलकर उसके पिता की पिटाई की है।

पुलिस आरोपी सीताराम की बात सुनने के बाद नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर करने की तैयारी कर रही थी। इसी दौरान उसकी दादी कीर्ति बंजारे और बेटा थाने आ गए। उन्होंने बताया कि वेदराम की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उनके बेटे सीताराम ने ही की है। इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

By admin