बिलासपुर। जिले के तखतपुर थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग की हत्या उसके ही बेटे ने कर दी। शराब का आदी पिता नशे में अपनी ही बहु को गाली दे रहा था। दोपहर को घर पहुंचे बेटे को जब यह बात चली तो उसने पहले पिता को समझाया। इस दौरान पिता ने तैस में आकर रॉड से बेटे पर वार कर दिया। इसके बाद बेटा भी आक्रोशित हुआ और पास रखी कुल्हाड़ी से पिता पर वार कर दिया। मौके पर ही बुजुर्ग की मौत हो गई।

यह घटना बिलासपुर जिले के छिरहा पचबहरा गांव की है। 64 वर्षीय रामपुरी धुरी शराब के नशे में अक्सर घर पर गाली गलौच करता था। शनिवार दोपहर को भी वह शराब के नशे में घर पहुंचा और बहु से गाली गलौच करने लगा। दोपहर बाद जब उसका बेटा दीपक धुरी घर पहुंचा तो उसकी पत्नी से सारी बात बताई। इसके बाद दीपक धुरी अपने पिता को समझाने लगा।

विवाद बढ़ा और हो गई हत्या

बेटा अपने शराबी पिता रामपुरी को समझाइश दे रहा था इस दौरान वह दीपक धुरी से भी गाली गलौच करने लगा। यही नहीं उसने लोहे की रॉड से बेटे पर हमला कर दिया। इससे दीपक धुरी को चोट भी आई। गुस्से में दीपक ने पास में रखी कुल्हाड़ी उठाई और रामपुरी पर वार कर दिया। इससे उसे सिर गहरी चोट आई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आसपास भीड़ जमा हो गई। पल भर में घर का माहौल बदल गया।

घटना की सूचना पर गांव के सरपंच होरी लाल माथुर ने पुलिस को दी। सरपंच की सूचना पर मौके पर जाकर पंचनामा कार्यवाही कर आरोपी बेटे दीपक धुरी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी से घटना में इस्तेमाल कुल्हाड़ी को भी जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपी पुत्र काफी पछता रहा था। गुस्से के कारण इतनी बड़ी वारदात हो गई।