मुंबई। स्पाइडरमैन, सुपरमैन जैसे विदेश सुपरहीरोज की फिल्में तो आपने देखी होंगी। कई बार सोचा भी होगा कि काश ऐसा ही कोई भारतीय सुपरहीरो भी होता। अब आपकी इस चाहत को पूरा करने के लिए शक्तिमान बड़े पर्दे पर धमाल मचाने आ रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वही शक्तिमान है, जिसने एक समय टीवी पर अपनी धमाकेदार एंट्री से किसी को प्रभावित किया था।

90 के दशक में घर-घर में शक्तिमान सीरियल देखा जाता था और नाटक के अंत में शक्तिमान बच्चों को अच्छी बातें भी बताता था। अपनी गलतियों का एहसास होने पर बच्चे कहते थे- सॉरी शक्तिमान। अभिनेता मुकेश खन्ना ने शक्तिमान के किरदार को बखूबी निभाया था और यह नाटक बच्चों और बड़ों दोनों को खूब भाता है।

लिहाजा अब सोनी ने इसे बड़े पर्दे पर लाने की तैयारी पूरी कर ली है। वहीं, बीते काफी वक्त से ‘शक्तिमान’ फिल्म को लेकर कई सारी खबरें मीडिया में सामने आ रही थीं। इसी बीच अब गुरुवार को सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन्स ने फैंस को एक बड़ा तोहफा देते हुए धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया।

‘सोनी पिक्चर्स इंडिया’ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘शक्तिमान’ का एक वीडियो पोस्ट किया गया है। इसमें फिल्म ‘शक्तिमान’ की कुछ झलकियां दिखाई गई हैं। सोनी ने अपने ‘शक्तिमान’ के टीजर को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कई सुपरहीरोज की भारत और पूरी दुनिया में सफलता के बाद, अब वक्त है हमारे देसी सुपरहीरो का।’ इस प्रोमो में देख सकते हैं कि फिर से ‘शक्तिमान’ दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए एक बार फिर से तैयार है। ‘शक्तिमान’ एक बार फिर से एक पत्रकार के किरदार में नजर आएगा।

वहीं दूसरी तरफ एक्टर मुकेश खन्ना ने भी ‘शक्तिमान’ का टीजर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैं लेट हो गया हूं आपको बताने में क्योंकि ये खबर वायरल हो चुकी है कि हम ‘शक्तिमान’ फिल्म बना रहे हैं। फिर भी मेरा ये फर्ज बनता है कि मैं आपसे कहूं कि जो मैंने वादा किया था वो पूरा कर दिया है। ‘शक्तिमान’ फिल्म की घोषणा हो चुकी।’