cinanews.in

सीना डेस्क। नई दिल्ली से रोजगार के नए अवसर की सूचना मिली है। उच्च पदों पर नियुक्ति में 40 से 60 हजार तक का वेतन निर्धारित है। अन्य सुविधाओं का भी प्रावधान है। इच्छुक आवेदकों को इस माह के अंत तक आवेदन देना होगा।

सूचना अनुसार योग्य बेरोजगार युवाओं के लिए इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड ने मैनेजर और इंजीनियर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इच्छुक उम्मीदवार 30 मार्च 2022 तक आवेदन कर सकते है। इस भर्ती के तहत इन पदों के लिए उम्मीदवार ऑफलाइन ही आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को सलाह दी जा रही है कि वे अंतिम तारीख से पहले निर्धारित पते पर आवेदन भेज दें।

इच्छुक उम्मीदवारों के अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार इरकॉन इंटरनेशनल की वेबसाइट https://www.ircon.org/ को देख कर खाली पदों का अवलोकन व वेतन की स्थिति देख सकते हैं।

इस भर्ती प्रक्रिया के आधार पर मैनेजर और इंजीनियर सहित 25 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। इसमें मैनेजर/ब्रिज के 04 पद, मैनेजर/अर्थ वर्क के 4 पद, मैनेजर/सिविल के 4 पद, मैनेजर/जनरल का 1 पद, मैनेजर/लीगल का 1 पद, मैनेजर/एस एंड टी के 6 पद, सीनियर वर्क इंजीनियर/सर्वेक्षण के 2 पद, सेफ्टी इंजीनियर के 2 पद और सीनियर वर्क्स इंजीनियर/क्वालिटी का 1 पद निर्धारित किए गए हैं।

इस भर्ती के तहत मैनेजर के पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास एआईसीटीई/यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से कम से कम 60% अंकों के साथ सिविल इंजीनियरिंग में पूर्णकालिक स्नातक डिग्री होनी जरूरी है।

वहीं मैनेजर/लीगल के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान/विश्वविद्यालय से कम से कम 60% अंकों के साथ एलएलबी और मैनेजर/एस एंड टी के लिए प्रतिष्ठित संस्थान से कम से कम 60% अंकों के साथ इंजीनियरिंग/टेक्नोलॉजी में ग्रेजुएट डिग्री होनी निश्चित किया गया है।

आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को अंतिम तारीख से पहले आवेदन पत्र के साथ उसकी फोटो कॉपी जमा करनी होगी। इस भर्ती के अंतर्गत मैनेजर के पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह 60 हजार और इंजीनियर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 40 हजार प्रतिमाह वेतन प्रदान किया जाएगा।