भिलाई। हथखोज में कुछ दिन पहले दो पक्षों में विवाद हुआ था। विवाद के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया,  जिसकी इलाज के दौरान बीती रात एम्स रायपुर में मौत हो गई। इससे आक्रोशित परिजनों व मोहल्ले के लोगों ने मंगलवार को पुरानी भिलाई थाने का घेराव कर जमकर हंगामा किया।

पुरानी भिलाई पुलिस के अनुसार 22 फरवरी को इंजीनियरिंग पार्क शीतला पारा हट्खोज में दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। जिसमें मोहम्मद इलियास नाम के व्यक्ति के सिर पर गंभीर चोट आई थी। पहले उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से उसे रायपुर एम्स रेफर किया गया। लगभग 1 सप्ताह इलाज चलने के बाद 28 फरवरी सोमवार की रात को मोहम्मद नियाज की मौत हो गई।

भिलाई 3 पुलिस ने 22 फरवरी को हुई मारपीट की घटना पर दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर काउंटर केस दर्ज किया था। इधर मारपीट में घायल एक व्यक्ति की मौत के बाद परिजनों ने पहुंच दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए हंगामा किया। फिलहाल भिलाई 3 पुलिस द्वारा इस मामले में हत्या के विधारा जोड़ी जाएगी।

पुरानी भिलाई थाना प्रभारी विनय सिंह ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ काउंटर केस दर्ज किया गया है। शीतला पारा निवासी मनीष, प्रिंस व रजनीश् सहित अन्य लोगों के साथ मिराज नाम के युवक व उसके पिता मो इलियास सिहत 12 से 15 लोगों के बीच मारपीट हुई थी।

इस मामले में दोनों पक्षों ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें मो इलियास को गंभीर चोट आई। सोमवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। विनय सिंह ने बताया कि आज परिवार के लोग थाने पहुंचे और अपनी बात रखी है। मामले में मर्ग इंटीमेशन आने के बाद हत्या की धारा जोड़कर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।