कोंडागांव। रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे पर शनिवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक ने कार को ऐसी ठोकर मारी कि उसके परखच्चे उड़ गए। कार दूर तक जा उछला। कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद कोंडागांव सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ट्रक चालक भी घायल है। मृतकों में एक कोडागांव का रहने वाला है और दसूरा युवक कोरबा का है। दोनों युवक जगदलपुर जा रहे थे इस दौरान कोंडागांव में हादसा हो गया। हादसे में कोंडागांव का अमित कुमेटी (26) कोरबा के बादल तिर्की (30) की मौत हो गई है। वहीं ट्रक चालक को भी चोट आने से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आमने सामने से हुई टक्कर

कोंडागांव पुलिस ने बताया कि ट्रक व कार की आमने सामने से टक्कर हुई है। यह हादसा जोबा गांव के पास हुआ है। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के पूरी तरह से परख्च्चे उड़ गए। एक्सीडेंट के बाद यहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी जानकारी कोंडागांव पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि हादसे में मृत कोरबा निवासी अमित कुमेटी पिछले कुछ माह से कोंडागांव में रहकर काम कर रहा था।

शनिवार रात को अमित कुमेटी अपने मित्र बादल तिर्की को लेकर जगदलपुर काम से जा रहा था। हादसे का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। पुलिस का अनुमान है कि तेज रफ्तार ट्रक के अनियंत्रित होने से यह हादसा हुआ। फिलहाल पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। वहीं इस मामले में जांच की जा रही है।