बिलासपुर। कोनी थाना क्षेत्र में बुधवार को बड़ी घटना हो गई। यहां एक कार चालक युवक तेज रफ्तार कार के साथ मकान में घुसा। कार चालक एक बाइक सवार को बचाने की कोशिश में हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में राह चलते एक व्यक्ति के सहित कार सवार एक युवक सहित दो लोगों की मौत हो गई। वहीं कार चालक व एक अन्य गंभीर रूप से घायल है जिन्हें अस्पताल पहुंचाया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बृहस्पति बाजार के पास रहने वाले प्रेम ध्रुव अपने घर होने वाली शादी समारोह के लिए डीजे बुक करने गया था। वह अपने दोस्त तुषार यादव के साथ वापस लौट रहा था। इस दौरान कोनी क्षेत्र में सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में अपनी कार को रॉन्ग साइड पर ले गया।

इस दौरान कार का ब्रेक फेल हो गया जिससे कारण पैदल चल रहे युवक को ठोकर मारते हुए कार सामने की ओर मकान में घुस गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार तुषार यादव की मौत हो गई। वहीं राह चलते जिस युवक को ठोकर लगी उसने भी दम तोड़ दिया। इस युवक की पहचान जीतू यादव के रूप में हुई है। वहीं इस घटना में कार चालक प्रेम ध्रुव व एक अन्य युवक घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना मिलने पर कोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मकान में घुसे कार को निकालने का प्रयास किया गया । कार बाहर निकालने पुलिस को क्रेन बुलानी पड़ी। क्रेन पहुंचने के बाद कार को बाहर निकाला जा सका । फिलहाल पुलिस ने कार जब्त कर लिया है। वहीं घटना की जांच की जा रही है।

कोनी थाना प्रभारी सुनील तिर्की ने बताया कि यह घटना बुधवार दोपहर 12:00 से 1:00 के बीच की है। निरतू गांव के पास या हादसा हुआ। शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि कार सवार एक बाइक चालक को बचाने के चलते रॉन्ग साइड पर पहुंच गया और यह हादसा हो गया।