cinanews.in

जांजगीर-चांपा। अकलतरा बिलासपुर मुख्य मार्ग पर देर रात ट्रक पर पत्थर बरसा कर दहशतगर्दों ने लूट को अंजाम दिया है। इस दौरान चालक को गंभीर चोटें आई है। मामले में 7 युवाओं को पुलिस ने धरदबोचा है।

मुख्य मार्ग पर हुई घटना में दहशतगर्दों ने लूट की नीयत से चलते ट्रक पर पत्थर से हमला कर दिया, जिससे ट्रक चालक को गंभीर चोटें आई है। हमले के बाद आरोपियों ने ट्रक चालक से 7 हजार रुपए भी लूट की है। पीड़ित की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी अकलतरा थाना क्षेत्र के ग्राम रसेड़ा के बताए जा रहे हैं। 7 आरोपियों में से 4 नाबालिग भी शामिल है।

पुलिस के अनुसार रात करीब साढ़े 3 बजे पीड़ित ट्रक चालक ट्रक में समान लोड कर रायगढ़ से जयराम नगर के लिए निकला था। रात करीब साढ़े तीन बजे अकलतरा ओवर ब्रिज के पास दहशतगर्दों ने पत्थर से ट्रक पर हमला कर दिया, जिससे कि ट्रक का कांच फूटा और ड्राइवर के चेहरे में गंभीर रूप से चोट आई।

हमले के बाद ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी, जिसके बाद आरोपी ड्राइवर पर टूट पड़े। उसके पास रखे 7 हजार रुपये लूट लिए। इतने पर भी दहशतगर्द शांत नहीं हुए, जिसके बाद पीड़ित ने ट्रक चालू कर वहां से भागने लगा। आरोपी ट्रक का पीछा करते रहे और अकलतरा के पाराघाट टोल प्लाजा में जैसे ही ट्रक रुका वैसे ही फिर उस पर टूट पड़े।

दहशतगर्दों की हरकत टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में यह साफ नजर आ रहा है कि ये बदमाश किस तरह से बेखौफ है। दहशतगर्दी करते हुए इन्हें जरा भी इस बात की परवाह नहीं कि वे CCTV कैमरे की जद में ये हरकत कर रहे हैं।

इस दौरान टोल प्लाजा के कर्मचारी खुद को बचाने दुबके रहे। यह भी जानकारी मिली है कि ये सभी आरोपी अकलतरा थाना क्षेत्र के रसेड़ा गांव के हैं। सभी बदमाश शादी समारोह से लौट रहे थे। इसी दौरान इनके द्वारा इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है।

फिलहाल अकलतरा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 341,395,34 (डकैती)के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है। इस घटना ने एक बार फिर पुलिस गश्त की कमजोरी खोली है। अपराधियों पर पुलिस का डर नहीं दिखा। इनकी वजह से आम लोग भी दहशत में रहे।