नई दिल्ली। गर्मी की छुट्टियां शुरू हो गई हैं। अगर आप भी कहीं घूमने का प्लान कर रहे हैं, तो आईआरसीटीसी आपके लिए खास पैकेज लेकर आया है, जिसमें आपको पोखरा और काठमांडू घूमने का मौका मिलेगा। यह 4 रात 5 दिन का पैकेज को आईआरसीटीसी लेकर आया है। इसके बारे में ट्वीट भी किया गया है, तो आज हम आपको इस पैकेज के बारे में हर जानकारी दे रहे हैं।

जेम्स ऑफ नेपाल नाम के पैकेज के तहत आपको पशुपति नाथ मंदिर, पाटन दरबार स्क्वायर, स्वयंभूनाथ स्तूप और इसमें कई और खूबसूरत जगहों पर जाने का मौका मिलेगा। इस पैकेज के लिए आपको प्रति व्यक्ति केवल 29000 रुपए खर्च करने होंगे। वाराणसी से फ्लाइट मिलेगी। काठमांडू में 2 रात और पोखरा में 2 रात का स्टे मिलेगा। घूमने की तारीख 27 जून 2022 होगी और इस पैकेज में नाश्ता और रात का खाना मिलेगा।

सिंगल ऑक्यूपेंसी की बात करें, तो इसकी कीमत आपको प्रति व्यक्ति 38200 रुपए होगी। डबल ऑक्यूपेंसी के लिए प्रति व्यक्ति 30300 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं, ट्रिपल ऑक्यूपेंसी की कीमत 29000 रुपए प्रति व्यक्ति होगी।

बच्चों के लिए किराया कितना होगा?

इसके अलावा अगर बच्चों के किराए की बात करें तो 5 से 11 साल के बच्चे के लिए प्रति बच्चा 28,900 रुपए का भुगतान करना होगा। बेड की सुविधा नहीं लेते हैं, तो आपको प्रति बच्चा 21,000 रुपये खर्च करने होंगे। यह 2 से 11 साल के बच्चों के लिए है। इस पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।