भिलाई। जामुल थाना क्षेत्र के ढांचा भवन एरिया स्थित एक मकान में अधेड का शव मिलने से सनसनी मच गई। अधेड़ मकान में अकेला रहता था। मंगलवार शाम को उसका बेटा घर पहुंचा और दरवाजा खोलकर देखा तो पिता का शव पड़ा हुआ था। कुछ ही देर में यह बात आसपास फैल गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

जामुल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ढांचा भवन ईडब्ल्यूएस 1516 निवासी इंदीवर त्रिपाठी (52) की लाश उसके मकान में पाई गई। पुलिस ने बताया कि इंदीवर अपने मकान में अकेला रहता था और उसकी पत्नी और बच्चे अलग रहते थे। मंगलवार शाम को उसका बेटा अविरल त्रिपाठी पिता से मिलने के लिए ढांचा भवन पहुंचा। काफी देर तक का दरवाजा खटखटाने के बाद दरवाजा नहीं खुला तो अविरल ने दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसा।

अंदर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। अंदर उसके पिता की लाश पड़ी थी। आसपास खून भी पड़ा हुआ था। शव के पास नारियल पानी, पानी की बोतल, चाकू व मोबाइल मिला है। मौत कैसे हुई इसका पता अभी नहीं चल पाया है। यह नजारा देखने के बाद अविरल काफी डर गया और उसने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद आसपास लोगों की भीड़ भी जमा हो गई थी।

घटना को लेकर जामुल थाना प्रभारी गौरव पाण्डेय ने बताया कि घटना स्थल पहुंचने पर पुलिस को शव मिला है। शव लगभग तीन दिन पुराना लग रहा है। शव सड़ने लगा था और बदबू भी उठ रही थी। इंदीवर त्रिपाठी की मौत तीन दिन पहले हो गई थी। शव का पीएम कराया गया है। रिपोर्ट मिलने के बाद मौत की वजह सामने आएगी।