सीना, डेस्क। सोशल मीडिया अभिव्यक्ति का एक बेहतर माध्मय हो गया है। फेसबुक, वाट्सएप और ट्विटर जैसे माध्यम से लोग अपने आप को कनेक्ट करते हैं। जहां लोगों को देश विदेश के घटना क्रम के साथ ही बार कुछ फनी चीजे भी मिल जाती है। ऐसी ही एक फनी पोस्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल यह एक लीव एप्लीकेशन है जिसे मध्यप्रदेश के एक आईएएस अफसर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

इस लीव एप्लीकेशन के वायरल होने के बाद जो भी इसे पढ़ रहा है उसकी हंसी छूट जा रही है। एक छात्र ने बुखार आने पर अपने मास्टर जी को आवेदन लिखा है। भले ही यह एक छुट्‌टी का आवेदन है लेकिन इसे बुंदेलखंडी बोली में लिखा गया है जो पढ़ने में काफी फनी लग रहा है। इस आवेदन को ट्वटर पर शेयर करने वाले आईएएस अफसर का नाम अर्पित वर्मा (Arpit Verma) है।

अर्पित वर्मा (Arpit Verma) 2015 के बैच के मध्य प्रदेश कैडर के IAS अधिकारी हैं। IAS अर्पित वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।  IAS अधिकारी अर्पित वर्मा के अभी शहडोल जिले में बतौर ADM पोस्टेड हैं। उन्होंने IIM कोलकाता और IIT रूड़की से पढ़ाई की हुई है। उन्होंने जो मजेदार ट्वीट किया है उसका कैप्शन है- ‘छुट्टी के लिए आवेदन पत्र’।

जानें क्या लिखा है आवेदन में जिससे लोगों की हंसी छूट रही है

आईएएस अर्पित वर्मा द्वारा शेयर किए गए लीव एप्लीकेशन में लिखा है, कि-
‘सेवा में,
श्रीमान मास्साब
माध्यमिक पाठशाला बुंदेलखंड.
महानुभाव,
तो मास्साब ऐसो है कि दो दिना से चड़ रओ है जो बुखार और ऊपर से जा नाक बह रई सो अलग. जई के मारे हम स्कूल नई आ पाहे सो तमाए पाऊ पर के निवेदन है कि दो-चार दिना की छुट्टी दे देते, तो बड्डो अच्छो रहतो और हम नई आए तो कोन सा तमाओ स्कूल बंद हो जै.
तुमाओ आज्ञाकारी शिष्य,
कलुआ