सीआईएनए, डेस्क। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सत्येन्द्र जैन की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने सत्येंद्र जैन को 9 जून तक ईडी कस्टडी में भेज दिया हैं। कोर्ट में सत्येंद्र जैन के वकील ने पूछताछ के दौरान उन के साथ रहने की इजाजत मांगी थी। इस पर कोर्ट ने कहा की वो रहकर केवल पूछताछ की प्रक्रिया को देख सकते हैं सुन नहीं सकते।

www.cinanews.com

दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन के करीबी के घर पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बड़ी मात्रा में सोना और 2.83 करोड़ कैश बरामद किया हैं। यहां कैश के साथ ईडी ने सोने के बिस्कुट और 133 सोने के सिक्के जब्त किए हैं। अपने करीबी के घर पर इतना कुछ मिलने से सत्येंद्र जैन की मुसीबत और बढ़ गई हैं।
बता दें प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार सत्येंद्र जैन के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं। साथ ही हवाला ऑपरेटर्स के भी ठिकानों पर ईडी की टीम छापेमारी कर रही हैं। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सत्येन्द्र जैन को 30 मई को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद से ईडी ने इनके अलग-अलग ठिकानों से 3 करोड़ से अधिक कैश और भारी मात्रा में सोना बरामद कर चुकी हैं। गिरफ्तारी के बाद सत्येंद्र जैन को कोर्ट में पेश किया गया फिलहाल अभी वो 9 जून तक ईडी की कस्टडी में रहेंगे।

दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के बचाव में आम आदमी पार्टी का कहना हैं कि उन्हें बीजेपी ने फंसाया हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) बीजेपी के ईशारों पर काम कर रहा हैं। आम आदमी पार्टी ने आरोप लगते हुए कहा कि अब इस कड़ी में अगला निशान दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया हैं।