भिलाई। भिलाई इस्पात संयंत्र के तोड़फोड़ विभाग द्वारा इन दिनों टाउनशिप में अवैध कब्जों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में बीएसपी के इस विभाग ने सिविक सेंटर में लगने वाली कई फुटकर दुकानों पर भी अपना बुलडोजर चला दिया है। अब इन फुटकर व्यापारियों के समर्थन में भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव आ गए हैं। विधायक देवेन्द्र यादव ने इन व्यापारियों से मिलकर कहा कह आप लोग फिर से दुकान बनाएं मैं आपके साथ हूं।

बता दें बीएसपी के नगर सेवा विभाग के अफसरों ने सोमवार को सिविक सेंटर में छोटी-छोटी फुटकर दुकानों पर बुलडोजर चलवा दिया। इस दौरान बीएसपी प्रबंधन द्वारा 17 छोटे फुटकर व्यपारियो की दुकानों को पूरी तरह से तोड़ दिया है। साथ ही वहां दोबारा दुकान लगाने से भी मना कर दिया है। इसकी सूचना मिलने के बाद भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने इसे गंभीरता से लिया और वे मंगलवार की सुबह पीड़ित व्यापारियों से मिलने पहुंचे।

मौके पर पहुंचे विधायक देवेन्द्र यादव को देखकर पीड़ित व्यापारियों में उम्मीद की मुस्कान देखने को मिली। पीड़ित व्यापारियों ने विधायक देवेन्द्र को अपनी समस्या के साथ पीड़ा बताई। व्यापारियों ने का कि दुकानें टूटने से वे सड़क पर आ गए हैं और उनके परिवार पर आर्थिक संकट आ गया है। विधायक देवेंद्र ने सभी व्यापारियों की बातें सुनी और कहा कि आप लोग जहाँ आप की दुकान थी वही सभी अपना दुकान फिर से बनाएं। यदि कोई परेशान करें तो वे खुद मौके पर उपस्थित रहेंगे।

इस मौके पर विधायक देवेन्द्र यादव ने कहा कि बीएसपी प्रबंधन लगातार मनमानी कर रहा है। भीषण गर्मी में किसी को बेघर कर देते है तो कभी फुटकर व्यापारियों के दुकानों में बुलडोजर चला रहे है।  विधायक यादव ने पीड़ित व्यापारियों से साफ कहा कि वे किसी बात की चिंता ना करें वे उनके साथ है और उनके साथ हमेशा खड़े रहेंगे। आप लोग दुकान फिर से बनाएं यदि दोबारा बीएसपी प्रबंधन द्वारा दुकानों पर बुलडोजर चलाया जाएगा तो हम सड़क की लड़ाई लडेंगे।