रायपुर। नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से पूछताछ के बीच छत्तीसगढ़ की राजनीति के दो दिग्गज ट्विटर पर आमने सामने हो गए हैं। दरअसल शुक्रवार को पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने सीएम भूपेश बघेल पर छत्तीसगढ़ को नक्सल प्रदेश के नाम पर बदनाम करने का आरोप लगा दिया।

इस ट्वीट के जवाब में सीएम बघेल ने पलटवार करते हुए पूर्व सीए डॉ रमन पर तीखा हमला किया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में केंद्र सरकार कांग्रेस भवन को सील करके रखे थे। हमें रोका गया। मैने कहा मै नक्सल प्रभावित राज्य से हूं और मुझे जेड प्लस सुरक्षा मिली है। हमें किसी प्रकार की सुरक्षा की जरूरत नहीं है लेकिन बाध्यता है।

सीएम बघले ने डॉ रमन को जवाब देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद केवल 4 ब्लॉक तक सीमित था। भाजपा की सरकार ने इसे 14 जिलों तक फैला दिया। उन्हों तंज कसते हुए कहा कि राज्य के सीएम से ज्यादा सुरक्षा आपके पास है आप सुरक्षा वापस कर दीजिए। कह दीजिए आपकों को सुरक्षा की जरूरत नहीं है।

क्या था डॉ रमन का ट्वीट में
दरअसल डॉ. रमन सिंह ने भूपेश बघेल के एक ट्वीट पर रिट्वीट कर लिखा था कि गांधी परिवार की जितनी सेवा करनी है कीजिए, लेकिन अपनी गंदी राजनीति के लिए छत्तीसगढ़ को बदनाम मत कीजिए। छत्तीसगढ़ “नक्सल प्रदेश” नहीं हैं, “संभावनाओं का गढ़” है, समृद्ध और अनोखी संस्कृति व विरासत है हमारी। इसी ट्वीट के जवाब में सीएम भूपेश ने हमला बोला।