साीआईएनए, रायपुर। नेशनल हेराल्ड केस में सोमवार को सांसद राहुल गांधी से पूछताछ को लेकर पार्टी के दिग्गज नेताओं ने केन्द्र सरकार पर हमला बोला है। सोमवार को दिल्ली सहित तमाम राज्यों में कांग्रेस के नेताओं ने पैदल मार्च निकालकर सत्याग्रह किया। दिल्ली में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बधेल सहित कई नेताओं को हिरासत में लिया गया। अब इस मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि भाजपा सरकार केन्द्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि जितनी भी सेंट्रल जांच एजेंसियां है चाहे वह आईटी हो, ईडी हो या सीबीआई सभी का दुरुपयोग कर रही है। इनकी कार्रवाई भी केवल विपक्ष के नेताओं पर ही होती है। चाहे राहुल गांधी हो, सोनिया गांधी हो, शरद पवार हो या ममता बेनर्जी इनकी कार्रवाई विपक्षी नेताओं पर ही होती है।

कांग्रेस से भाजपा में शामिल नेताओं पर कार्रवाई नहीं
केन्द्र की भाजपा सरकार के इशारों पर चल रही तमाम जांच एजेंसियां कांग्रेस से भाजपा में शामिल नेताओं पर कार्रवाई नहीं कर रही है। यानी जो भाजपा में शामिल होगा उस पर भ्रष्टाचार के आरोप नहीं लगेंगे। इन जांच एजेंसियों के टारगेट में कांग्रेस व अन्य विपक्षी पार्टियां ही हैं। सीएम भूपेश ने कहा कि केन्द्र सरकार कुछ भी कर ले न हम डरेंगे और न ही झुकेंगे। हमारी लड़ाई जारी है और आगे भी जारी रहेगी।