सीआईएनए। बॉलीवुड इंडस्ट्री की दमदार एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी मिली है। एक्ट्रेस को स्पीड पोस्ट के जरिए उनके घर एक चिट्ठी भेजी गई है। इसमें स्वरा को जान से मारने की धमकी दी गई है। हिंदी में लिखे गए इस खत में अभिनेत्री को वीर सावरकर का अपमान बंद करने और केवल अपनी फिल्मों पर ध्यान केंद्रित करने की चेतावनी दी गई है।

इस पत्र में भेजने वाले का नाम नहीं लिखा था। लेकिन इस पत्र को भेजने वाले ने खुद को देश का युवा बताया है। पत्र में लिखा है कि अपनी भाषा को संयमित रखें… वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे। आराम से अपनी फिल्म बनाने पर ध्यान दो, वर्ना जनाजे निकलेंगे।

मामले में स्वरा ने वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। स्वरा भास्कर को हमेशा देश के राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बोलते रही हैं। कई बार उनके बयानों पर बवाल भी हो चुका है, लेकिन वह अब भी बिना किसी डर के हर मुद्दे पर अपनी राय रखती नजर आती हैं। स्वरा ने वीर सावरकर के लिए कई ट्वीट भी किए हैं।

साल 2017 में एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था, ‘सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी। जेल से बाहर निकलने की गुहार लगाई! वह निश्चित रूप से ‘वीर’ नहीं है। इस तरह के और भी ट्वीट एक्ट्रेस ने किए हैं।

इससे पहले सलमान खान को भी मिली थी धमकी
हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। 5 जून की सुबह उनके पिता सलीम खान को मिली चिट्ठी के जरिए एक्टर को धमकी दी गई थी। इस खबर ने इंडस्ट्री में कोहराम मचा दिया था और पुलिस भी सख्त जांच में जुट गई थी।