सीआईएनए, डेस्क। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले से एक हृदय विदारक घटना सामने आ रही है। यहां एक महिला ने अपनी 3 बेटियों के साथ कुंए में कूदकर आत्महत्या कर ली है। घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। घटना की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कुंए से बाहर निकला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पुलिस ने मामला की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के टीकमगढ़ जिले के मुहारा गांव के रहने वाले काशीराम कुशवाहा की पत्नी राम देवी ने अपनी 5 साल की बेटी उमा और 3 साल की बेटी अनुराधा और 8 माह की बेटी बिधि के साथ कुंए में कूदकर आत्महत्या कर ली है। सुबह जब गांव वालों ने चारों के शवों को कुंए में देखा तो काशीराम को सूचना दी। जैसे ही काशी राम ने अपनी पत्नी और बेटियों के शवों को पानी में उतराते देखा तो वह दहाड़ मार कर रोने लगा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुच गई। पुलिस ने गांव वालों की मदद से सभी के शवों को कुंए से बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। काशीराम ने बताया सोमवार को उसके बड़े भाई और पिता के साथ विवाद हुआ था। इसकी शिकायत करने काशीराम जतारा थाने गया था। सोमवार को देर रात वह घर लौटा तो उसकी तीनों बेटियां और पत्नी गायब थीं। काशीराम ने कहा की वो पूरी रात अपनी पत्नी और बेटियों को खोजता रहा। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि काशीराम का उसके पिता और भाई के साथ पैसों को लेकर विवाद चल रहा था। साथ ही कहा की फिलहाल तो मामला आत्महत्या का लग रहा है। तीन बेटियों की चिंता और आर्थिक तंगी पत्नी को सताती थी। शायद इसी कारण महिला ने यह खौफनाक कदम उठाया है। हालांकि अभी जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आत्महत्या की वजह साफ हो पायेगी। फिलहाल इस पूरी घटना पर टीकमगढ़ एसपी प्रशांत खरे नजर जमाए हुए हैं।