कोंडागांव। यहां मेडिकल सामान का टेंडर डालने पहुंचे एक ठेकेदार का फिल्मी अंजाद में अपहरण का मामला सामने आया है। ठेकेदार कोंडागांव सीएमएचओ दफ्तर में मेडिकल सामग्री सप्लाई का टेंडर भरने पहुंचा था। ठेकेदार को यहां के पोस्ट ऑफिस से बदमाशों ने कार में बिठाया और सीएमएचओ दफ्तर पहुंचकर उनके टेंडर फार्म वाले डाक को भी अपने साथ ले गए।

दिन भर ठेकेदार को कार में घुमाने के बाद छोड़ दिया। इस दौरान टेंडर भरने का समय खत्म हो चुका था। इस मामले में ठेकेदार की शिकायत पर कोंडागांव कोतवाली पुलिस ने अपराध दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

घटना के संबंध में कोंडागांव पुलिस ने बताया कि घटना 8 जून की है। हिमालया हेल्थ केयर कंपनी का सुपरवाईजर पंकज सेवलानी ने 9 जून को शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि वह सीएमएचओ दफ्जर में मेडिकल उपकरण सप्लाई का टेंडर डालने पहुंचा था। इस दौरान शुभम नाम के शख्स ने अपने साथियों के साथ पोस्ट ऑफिस से उसे जबरदस्ती कार में बैठाया औश्र सीएमएचओ ऑफिस कोण्डागांव ले गया।

सीएमएचओ दफ्तर से शुभम नाम का शख्स पंकज सेवलानी के टेंडर का डाक लिफाफा उठा लिया और उसके बाद पंकज सेवलानी को अपनी कार में बैठाकर ले गये। प्रार्थी की शिकायत के अनुसार कुछ देर बाद मनकू बघेल नाम के युवक के साथ बाइक में उसे भेज दिया। मनकू बघेल दिनभर उसु घुमाता रहा और टेंडर का समय खत्म होने के बाद पंकज सेवलानी को हाईवे पर छोड़कर भाग गए।

एक आरापी गिरफतार, बाकी की तलाश
इस मामले में कोंडागांव पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 294, 506, 365, 392, 409, 120बी, 34 के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू की। एफआईआर के दो दिन बाद इस मामले में पुलिस ने रविवार को मनकू बघेल को गिरफ्तार कर लिया है। मनकू बघेल से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। आरोपी पंकज सेवलानी की कंपनी को टेंडर से दूर रखना चाहते थे और इसी वजह से उसका अपहरण किया गया। फिलहाल पुलिस घटना से जुड़े अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।