सीआईएनए, डेस्क। उदयपुर शहर में मंगलवार को नूपुर शर्मा में समर्थन में पोस्ट डालने वाले शख्य की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्यारे शख्स की दुकान में कपड़े का नाप देने के बहाने घुसे और धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में शख्स की गला कट गया और उसकी मौत हो गई। घटना के उदयपुर शहर में बवाल मचा हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना का जायजा लिया। पुलिस ने शव को एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया। घटना के कुछ घंटों बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कन्हैयालाल नाम के शख्स की धानमंडी में टेलरिंग की दुकान है। बताया जा रहा है कि 10 दिन पहले कन्हैय्या लाल के आठ साल के बेटे ने मोबाइल पर नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी। इसके बाद कुछ लोग नाराज हो गए और दो आरोपियों ने युवक की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपियों ने वीडियो जारी कर हत्या की जिम्मेदारी भी ली है।

वीडियो में बकायदा दोनों अपना नाम बताते हुए कहा रहे हैं कि उन्हें कन्हैय्या लाल का सिर कलम कर दिया है। दिल दहला देने वाली इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। इंटरनेट बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं. अगले 24 घंटे इंटरनेट बंद रहेगा। वहीं घटना के विरोध में धनमंडी के व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर दी है। वहीं हिन्दू संगठनों ने इस घटना पर आक्रोश जताया है।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी
हत्या के बाद आरोपियों ने वीडियो जारी कर अपना नाम रियाज मोहम्मद व गौस मोहम्मद बताया है। इसके बाद पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू कर दी है। घटना के कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को राजसमंद जिले के भीमा इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। इधर घटना के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने ट्वीट कर हत्या की निंदा की है। उन्होंने कहा कि इस घटना में शामिल सभी अपराधियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।