सीआईएनए, रायपुर। राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या को लेकर देशभर में आक्रोश है। नूपुर शर्मा की पोस्ट का समर्थन करने पर कन्हैया लाल पर हमला किया गया था। भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के विवादित बयान का सपोर्ट करने पर छत्तीसगढ़ में भी दो लोगों को जान से मारने की धमकी दी गई है।

दुर्ग जिले के युवक को इंस्टाग्राम में युवक को शुक्रवार तक मारने का मैसेज भेजा गया है। खौफजदा युवक ने पुलिस से सुरक्षा मांगी है। इसके अलावा दंतेवाड़ा की मशहूर मॉडल को भी हत्या की धमकी दी जा रही है। इंस्टाग्राम यूजर्स ने मैसेज कर कहा है कि तू उल्टी गिनती शुरू कर अब तेरी बारी है। छत्तीसगढ़ में दो लोगों को हत्या की धमकी दिए जाने के बाद हड़कंप मच गया है।

सब इंस्पेक्टर अजय सिंह ने बताया कि कुम्हारी निवासी एक युवक को मोबाइल नंबर 8815912131 से मैसेज आया है। मैसेज करने वालों ने युवक को शुक्रवार तक जान से मारने की धमकी दी है। धमकी मिलने के बाद युवक काफी डरा हुआ है। युवक को सुरक्षा दी गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

युवक ने 12 जून को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नूपुर शर्मा के विवादित बयान के सपोर्ट में पोस्ट किया था। इसके बाद रिप्लाई में कासिफ उर्फ कुणाल शेन्द्रे नाम के शख्स के मोबाइन पर और रीतिका नायक के मोबाइल पर धमकी भरा मैसेज मिला है।

पुलिस ने बताया कि युवक रायपुर में काम करता है। जिस कासिफ कुणाल शेन्द्रे नाम के शख्स ने धमकी भरा मैसेज भेजा है, बताया जा रहा है कि वह भी रायपुर का रहने वाला है। लिहाजा, डर के मारे युवक काम पर भी नहीं जा रहा है। युवक ने इस मामले में जल्द कार्रवाई कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। युवक ने पुलिस को दिए आवेदन में इंस्टाग्राम के पोस्ट को भी संलग्न किया है। पुलिस ने धारा 507 के तहत केस दर्ज किया है।