BILASPUR. बिलासपुर में अजीब तरह का मामला सामने आया है। दरअसल, लगातार गाड़ियों की सविर्सिंग के बाद भी वाहनों में समस्या बनी रहती है। इसकी हमेशा शिकायत भी की जाती है, लेकिन वाहन चालकों के उम्मीदों पर कंपनी सर्विस देने में खरा नहीं उतर पाते। ऐसे ही एक ग्राहक की नाराजगी बिलासपुर के तिफरा ओवरब्रीज के नीचे शोरूम में देखने को मिली। जहां नाराज ग्राहक ने जमकर हंगामा करते नारेबाजी की और अपनी स्कूटी को शोरूम के बाहर खड़ा कर आग के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार नितिन लाल नामक युवक साढे तीन साल पहले जांजगीर जिले पासिंग की होन्डा स्कूटी को खरीदा था। आरोप है कि उसने जब से स्कूटी खरीदी थी तब से वह बार-बार खराब हो जाती थी। जिसके चलते उसे बार-बार सर्विस के लिए स्कूटी को लाना पड़ता था, मुफ्त सर्विस की बात उससे कहकर सर्विस चार्ज की मांग करते थे।

सर्विस शोरूम के अधिकारियों द्वारा गाड़ी की सर्वसिंग ठीक नहीं देने से नाराज उस युवक ने अपनी खुद की स्कूटी में पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। आग लगने की वजह से गाड़ी धूं-धूं कर पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। वहीं अचानक हुई इस घटना से आसपास मे हड़कम्प मच गया। इस पूरे मामले में ग्राहक गाड़ी शोरुम की बेकार सर्विस और अनदेखी से काफी नाराज था। जिसके बाद उसने फैसला लेते हुए अपनी स्कूटी गाड़ी को आग के हवाले कर दिया।

वहीं किसी अनहोनी की आशंका से घबराए कर्मचारियों और लोगो ने इस दौरान रेत और पानी डालकर किसी तरह आग पर काबू पाया। तब तक गाड़ी जलकर खाक हो गई थी। फिलहाल यातायात सुचारू रूप से चल रहा है। राहत की बात ये रही कि घटना से कोई नुकसान नहीं हुआ। हालांकि स्कूटी पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। आग लगने से इलाके में धुआं फैल गया, जिससे लोगों को सांस लेने में भी दिक्कत होने लगी।