MAHASAMUND. जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार कल देर रात बेलसोंडा के पास तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराने पर कार सवार दोनों दोस्तों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों को बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज हास्पिटल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी राजू साहू (संचालक राजू ऑटो) के इकलौते पुत्र विकास उर्फ छोटू साहू (21 वर्ष) और पीएचई कार्यालय के निकट (खुशी होटल) निवासी आर्यन मिश्रा (22 वर्ष) घोड़ारी गए थे। जहां से दोनों लौट रहे थे।

इनकी कार बेलसोंडा के पास सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। बताया गया है कि दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल महासमुन्द पहुंचाया गया है। दोनों युवक प्रतिष्ठित परिवार से हैं।

दूसरी ओर, रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे में तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद अनियंत्रित कार सड़क से नीचे उतर गई। कार चालक को भी चोटें आई हैं। जानकारी के मुताबिक मुंगेली जिले के पथरिया थाना क्षेत्र मेंपथरगढ़ी निवासी विजय टंडन‎ (41) भाटापारा के ठेहका निवासी अपने साथी‎ तुलाराम साहू (44) के साथ रविवार की शाम बाइक में सवार होकर पथरिया से‎ बिलासपुर जा रहे थे।

बताया गया दोनों रविवार की शाम करीब 5.30 बजे ग्राम जुनवानी खेल मैदान‎ के पास पहुंचे थे। उसी समय सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी।‎ इस हादसे में विजय टंडन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके साथी तुलाराम गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।