DURG. दुर्ग जिले के पाटन ब्लॉक के तर्रा गांव में हुए एक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। यहां पर एक अनियंत्रित ट्रक घर में घुस गया, जिसके बाद ट्रक में सवार 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची है। यह घटना देर की बताई जा रही है।

इसी प्रकार गरियाबंद में भी बीती रात नेशनल हाईवे में गरियाबंद से 15 किलोमीटर दूर ग्राम बारुका के पास चौथीया से लौट रहे मेटाडोर के पलटने से 1 की मौत हो गई और 40 से अधिक लोग गभीर रूप से घायल हैं। जिम में 8 अधिक गंभीर होने के चलते उन्हें तत्काल रायपुर भेज दिया गया। बाकी अन्य लोगों को बाद में रायपुर रेफर किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार दुर्ग ज़िले के ग्राम केसरा से गरियाबंद से लगे ग्राम मोहेरा में चौथीया हेतु एक मेटाडोर में सवार होकर 51 ग्रामीण आये हुए थे जो रात 9 बजे वापसी दुर्ग जाते हुए ग्राम बारुका से 4 कि.मी. के आगे अनियंत्रित हो कर वन विभाग के बने मुनारे को तोड़ते हुए पलट गई। बाराती ट्रक में बड़ी संख्या में महिलायें और पुरुष सवार थे जिसमें घटना के बाद 40 से अधिक लोग घायल हो गए।

वहीं समाचार लिखे जाने तक एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है, घायलों के पुलिस के वाहन से भी लाया गया। जिनमें एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है जिसे मेकाहारा में आई.सी.यू में रखा गया है। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में स्थानीय युवा अस्पताल पहुंच खून से लथपथ लोगों को एंबुलेंस और ट्रकों से उतारकर अस्पताल पहुंचाया तथा चिकित्सकों को लगातार मदद करते रहे।

प्रमुख रूप से सन्नी मेमन, हेमंत सांग, योगेश बघेल, रिखी राम यादव, जुनैद खान, नादिर कुरैशी, मनोज कंवर, राज दे, राहुल कुतलहरे सहित अन्य युवक थे घटना की सूचना मिलते अपर कलेक्टर अविनाश भोई, एसडीएम भूपेंद्र साहू, एडिसनल एसपी चंद्रेश ठाकुर मौके पर पहुंचे। घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया वहीं गंभीर घायलों को रायपुर वाहनों से भेजा गया।