DURG. हमेशा से ही अपने क्रिएटिविटी के लिए मशहूर माइलस्टोन अकैडमी में 25 मार्च को Annual Craft Exhibition एवं रिजल्ट वितरण समारोह का आयोजन किया गया था। इस दौरान पूरा स्कूल Fairy Land की तरह नज़र आया। वहीं बच्चों के लिए विभिन्न प्रकार कि कहानियों की तर्ज पर विद्यालय को सजाया गया था। विद्यालय को Fairy Land बना देख बच्चे तो बच्चे उनके अभिभावक भी बहुत खुश नज़र आए।

बता दे माइलस्टोन अकेडमी जूनियर विंग में 25 मार्च को Annual Craft Exhibition एवं रिजल्ट वितरण समारोह का आयोजन किया गया था। इस दौरान पूरा स्कूल कहानियों की तर्ज पर सजा नज़र आया। पूरे विद्यालय में 17 कहानियों को दर्शाया गया था। इसमें खास बात यह थी की जैसे-जैसे बच्चे क्लासरूम की ओर बढ़ते, क्लास को सजा देख कहानियों का नाम बिना बातए ही अपने अभिभावक को बताते नज़र आए। इन सब से आप अंदाजा लगा सकते है की बच्चों कि Memory कितनी स्ट्रांग है। क्योंकि बच्चों कि पढ़ाई, परीक्षा सब एक साथ चल रही थी उसके बावजूद बच्चों ने इतनी कहानियों को सुना और याद रखा ये कोई साधारण बात नहीं है।

वहीं माइलस्टोन अकेडमी की डायरेक्टर डॉ. ममता शुक्ला ने कहा कि उनके लिए बच्चे ही सब कुछ है। यहीं बच्चे कल का भविष्य है। उनके चतुर्मुखी विकास के लिए केवल किताब ही काफी नहीं है, उनको पूरे साल तरह तरह कि Activity के माध्यम से इन सब का ज्ञात करना जरुरी है। जिससे कि बच्चों में प्रत्येक त्योहार और मौसम का ज्ञान भी हो, ताकि बच्चों को इसका महत्व भी पता चले। वहीं बच्चों को Exhibition का आनंद लेते देख डायरेक्टर मैडम काफ़ी खुश नज़र आई। साथ ही उनके अग्रीम उज्ज्वल भविष्य के लिए कामना भी कि है। साथ ही विद्यालय को Fairy Land बना देख कर बच्चे तो बच्चे उनके अभिभावक भी बहुत खुश दिखाई दिए