SUKMA. नक्सलियों का आतंक थमने का नाम ही नहीं ले रहा। बीती रात फिर नक्सलियों ने छत्तीसगढ़ के सुकमा में एक ग्रामीण की हत्या कर दी है। इस बार भी नक्सलियों ने ग्रामीण पर पुलिस मुखबिर होने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने ग्रामीण के भाई को भी धमकी दी है। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला भेज्जी थाना क्षेत्र का है।

मामले की जानकारी देते हुए मृतक के भाई ओंधेरपारा निवासी मड़कम राजेश ने बताया कि बीती रात सब खाना खा के सो रहे थे। इस दौरान कुछ नक्सली घर में घुस आए। जिसके बाद बड़े भाई मड़कम रमेश को उठा कर से कुछ दूर उसकी हत्या कर दी। साथ ही शव् के पास परचा भी फेका था। जिसमें लिखा था की मृतक तीन साल से पुलिस मुखबिर था। उसे पुलिस मुखबिरी छोड़ने के लिए कई बार समझाइस भी दी गई थी, मगर वह नहीं माना। इसके बाद नक्सलियों की कोंटा एरिया कमेटी ने उसकी मौत का फरमान जारी कर दिया।

एसपी सुनील शर्मा का कहना है कि, इस घटना को कोंटा एरिया कमेटी ने अंजाम दिया है। उसका एलएसओ कमांडर वट्टी भीमा पुलिस के टारगेट पर है। जल्द ही पुलिस उसके खिलाफ भी कार्रवाई करेगी। पुलिस ने नक्सलियों से अपील की है की गरीब आदिवासियों को ना सताया जाए। ग्रामीण आदिवासी की हत्या में शामिल नक्सलियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।