भिलाई। बीते सोमवार की शाम स्मृति नगर चौकी क्षेत्र में खुलेआम चोरी का मामला सामने आया है। बता दे सोमवार शाम पैदल घर जा रही स्कूल टीचर से स्कूटर सवार युवक ने मोबाइल छीन लिया और फरार हो गया। लेकिन पास के एक माकन में CCTV में ये पूरी वारदात कैद हो गई। पीड़िता के शिकायत पर पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार ग्रीन वैली निवासी सिमरन सिंह जो एक निजी स्कूल में टीचर के पद पर कार्यरत है। वे शाम को किसी काम से बाहर गई हुई थीं, और वापस पैदल ही घर लौट रही थीं। वहीं वह अपने घर से कुछ पहले स्मृति नगर चौकी क्षेत्र के पास पहुंची ही थीं की अचानक से एक स्कूटर सवार युवक आया और उनके हाथों से मोबाइल छीन कर भाग निकला।

इन सब के बाद पीड़िता ने स्मृति नगर चौकी में शिकायत दर्ज कराई। बता दे मोबाइल एप्पल का था। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया और तभी उन्हें घटना स्थल पर ही एक मकान में CCTV लगा दिखा। जब पुलिस ने फुटेज की जांच की तब इस बात का खुलाशा हुआ की आरोपी उसमें कैद हुआ है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक के हुलिए का पता चल गया है। अब पुलिस उसी आधार पर उसकी तलाश करेगी। इसके अलावा पुलिस सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर वायरल करने के साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।